जरुरी सामानों की आपूर्ति के लिए रेलवे ने खोला हेल्पडेस्क, कर्मचारियों के लिए बना मास्क व सेनिटाइजर, वापस लौट रहे फंसे हुए ट्रेन कर्मचारियों को खिलाया


खड़गपुर। रेल कर्मचारियों को जरुरी सामानों व दवा की आपूर्ति के लिए रेलवे ने खड़गपुर में हेल्पडेस्क बनाया है 9002081639 में फोन कर रेल कर्मचारी सुबह 8 से 10 व शाम में 3 से 5 बजे तक खाने पीने के सामान, सब्जी, दूध व दवा उचित मूल्य पर आर्डर कर सकते हैं।
खड़गपुर के पीआरओ आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि इससे कर्मचारियों को घर बैठे सामान मिल सकेगा। उन्होने अपील की है कि लोग जरुरी सामान ही आर्डर करें ताकि सभी को सामान मिल सके। खड़गपुर शहर के रेल कर्मचारी ही फिलहाल इसका लाभ उठा पाएंगे। इधर रेल प्रशासन ने बीएनआर एक्जीलेंस एकेडेमी के माध्यम से 500 मास्क बनवाए हैं जबकि रेल अस्पताल के कर्मचारियों ने सेनिटाइजर बनाए हैं जो कि रेल कर्मचारियों को मुफ्त मिलेगा आज कर्मचारियों को मुफ्त में साबुन भी बांटे गए। इधर दक्षिण भारत व पश्चिम भारत में फंसे हुए रेल कर्मचारी जिसमें टीटी, ड्राइवर व गार्ड शामिल है उनलोगों को लेकर 12261 व 12864 की खाली रैक खड़गपुर पहुंची तो लगभग 100 कर्मचारियों को खड़गपुर स्टेशन में रेलवे की ओऱ से खाना खिलाया गया जिसके बाद सांतरागाछी के लिए ट्रेन को रवाना किया गया। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News