खड़गपुर को लाकडाउन करने पुलिस को संभालनी पड़ी कमान, नियमों का उल्लंघन हुआ तो होगी सख्ती



खड़गपुर। खड़गपुर शहर में लाकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस को मैदान में उतरना पड़ा इससे पहले आरपीएफ ने भी रेल इलाकों के एंट्री प्वाइंट में लोगों को घुसने देने के लिए सख्ती बरती जबकि कई लोग बस स्टैंड में अपने अपने घऱों में जाने के लिए परेशान दिखे जबकि कई लोगों ने आज जमकर खरीददारी की।
ज्ञात हो कि सोमवार पांच बजे से खड़गपुर शहर में लाकडाउन घोषित किया गया था पर कई दुकानदार व लोग इससे बेखबर दिखे जिसके कारण पुलिस को दुकाने बंद करवानी पड़ी व लोगों को भगाना पड़ा।
पुलिस गोलबाजार, गेटबाजार, खरीदा, नीमपुरा, मलिंचा आदि इलाकों मे शाम में पहुंची व दुकानों को बंद करवाया एसडीपीओ सुकमल कांति दास का कहना है कि मंगलवार से अगर लोग बेवजह घूमते दिखाई दिये या शाम के बाद दुकानें खुली मिली तो सख्ती से पेश आएंगे।
एएसपी ने प्रिवेंशन को इलाज से बेहतर बताते हुए कोरोना से लड़ने के लिए मेंटली एटैचड बट फिजिकली डिटैचड का नारा दिया इससे पहले आज सुबह खड़गपुर नगरपालिका में कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों को लेकर प्रशासनिक बैठक हुई जिसमें एसडीओ वैभव चौधरी, विधायक प्रदीप सरकार व अन्य उपस्थित हुए।
इधर लोग ज्यादा पैसे देकर बसों में यात्रा करने के लिए विवश दिखे। लाकडाउन को देखते हुए रेल प्रशासन ने खड़गपुर वर्कशाप को 27 तारिख तक के लिए छुट्टी घोषित कर दिया है।
आरपीएफ पुरातन बाजार मोड़, छोटा टेंगरा, साउथ साइड, नीमपुरा सहित कई जगहों में रेल इलाको में प्रवेश करने वालों से पूछताछ की सोमवार सुबह से ही खड़गपुर के बाजारों में काफी भीड़ रही।   

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post