भारती ने मुख्यमंत्री को केन्द्र सरकार के साथ मिलकर काम करने का किया आह्वान , कहा राजनीति ना कर करें काम



खड़गपुर। भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व आईपीएस भारती घोष ने वीडियो संदेश जारी कर  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राजनीतिक फायदे  छोड़ लोगों के स्वास्थ्य की चिंता करने की सलाह दी। भारती ने मुख्यमंत्री से कहा कि इस संकट कि घड़ी में वह राजनीति करने के बजाय राज्य में किस तरह स्वास्थ्य व्यवस्था बनी रहे किस तरह राज्य को वायरस की चपेट से बचाया जाए इस विषय पर ध्यान दे इसके अलावा केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करे।उन्होने कहा कि केंद्र सरकार कि ओर से विभिन्न राज्यों में विशेषज्ञों की टीम भेजी जा रही है जो राज्यों में कोरोना से हुए जान-माल के नुकसान का जायजा लेंगे व कोरोना से बचाव हेतु राज्यों द्वारा उठाए जा रहे कदम की भी समीक्षा कर रिपोर्ट केंद्र को सौंपेंगे ताकि जरुरत होने पर केंद्र सरकार राज्य उस राज्य में कुछ आवश्यक कदम उठाएगी। लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की टीम को अपने राज्य में आने से मना कर दिया इस पर सवाल उठाते हुए भारती ने कहा कि केंद्र के टीम के राज्य में आने से मुख्यमंत्री किस बात से डर रही है वह जनता के समक्ष बयान दे।
उन्होनें कहा कि केंद्र की टीम यह भी निरीक्षण करेगी कि केंद्र सरकार जो राशन भेज रही है वह राशन राज्य सरकार गरीबों तक पहुंचा रही है या नही राज्य में गरीबों को वह राशन मिल रहा है या नही अगर पश्चिम बंगाल में लोगों का स्वास्थ्य खराब हो रहा है तो विश्व स्तर पर भारत पर सवाल उठाए जाएंगे ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य को देखते हुए केंद्र सरकार की भागीदारी अहम है लेकिन ममता बनर्जी किसी भी काम में केंद्र सरकार का सहयोग नही कर रही है। इसके अलावा उन्होनें तमलुक जिला अस्पताल का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां के स्टाफ पत्र लिखकर शिकायत कर रहे है कि उन्हें राज्य सरकार पीपीई इक्विपमेंट समेत अन्य जरूरी सामग्रियां प्रोवाईड नही करवा रही है उन्होने पूछा अगर स्वास्थ्य कर्मी ही खुद को सुरक्षित महसूस ना कर पाए तो कोराना से लड़ाई  कैसे जीती जा सकती है ।

भाजपा ने एसडीओ से की राशन व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग, सौंपा ज्ञापन 
भारतीय जनता पार्टी की ओर से. खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी को राशन व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर  ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रेम चन्द्र झा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा जो राशन राज्य सरकार के पास भेजा गया है उसे यहां की गरीबों को ठीक तरह से नहीं प्रदान किया जा रहा है डीलर व डिस्ट्रीब्यूटर मनमानी कर रहे हैं । उन्होंने राशन व स्वास्थ्य समस्याओं के विभिन्न मांगों की ओर एसडीओ का ध्यानाकर्षण कराया। इस अवसर पर गौतम भट्टाचार्य, श्री राव, दीपसोना घोष, प्रकृति रंजन व अन्य उपस्थित थे।

दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ ने बांटी राहत सामग्री 


दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की खड़गपुर कारखाना शाखा व ओपन लाइन शाखा की ओर से गरीब परिवारों जैसे कुली, रेहड़ीवाले, आउट हाउस में रहने वाले आदि को राशन वितरण किया गया।  चावल, दाल, मूढ़ी, आलू, प्याज एवं एक साबुन का कुल 315 पैकेट वितरण किया गया। कार्यक्रम में संघ का जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह, डिवीजनल को-ओर्डिनेटर टी. हरिहर राव, कारखाना सचिव श्री पवित्र कुमार कुंडु,  मनीष चंद्र झा, जयंत कुमार, किशन कुमार, एन. एस राव, मुकन्द राव, के कृष्णामूर्ति, रत्नाकर साहू, बलवंत सिंह, कौशिक सरकार, संतोष सिंह, अवध किशोर, श्यामंत व अन्य मौजूद रहे।


0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post