भाजपा का राशन को लेकर एसडीओ को ज्ञापन,महिला की नग्न लाश बरामद


खड़गपुर। प्रधान मंत्री गरीब कल्याण खाद्य योजना के तहत मुफ्त खाद्यान्न वितरण में अनियमितता को दूर करने व भ्रष्टाचार मुक्त राशन प्रणाली लागू करने की मांग को लेकर भाजपा की ओर से एसडीओ वैभव चौधरी को ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा लाकडाउन के दौरान बेरोजगारों के लिए बिजली के बिल, बच्चे की स्कूल ट्यूशन फीस, नगरपालिका कर छूट आदि लागू करने की की मांग की गई। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधी शेख मोईन, बी सोमा, गौतम भट्टाचार्य,  जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के महासचिव राजदीप गुहा, खड़गपुर शहर के अध्यक्ष दीपसोना घोष, श्री राव, और  प्रतीक रंजन दास उपस्थित थे।

खड़गपुर। मेदिनीपुर कोतवाली थाना के मुचीपाड़ा के रहने वाली 45 वर्षीय रुकमणि रुईदास उर्फ मीनू नामक महिला की नग्न लाश घर से दूर सुकांत पल्ली नामक सुनसान जगह में पाया गया। अनुमान है कि किसी ने विधवा महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या  कर दी। पता चला है कि महिला घरेलू नौकरानी का काम करती थी व नशा करती थी। महिला सोमवार की शाम से लापता थी आज सुबह महिला का लाश पुलिस ने जब्त कर मामले की जांच कर रही है। 
खड़गपुर। बिरसा मेमोरियल क्लबल की ओर से खड़गपुर ग्रामीण थाना के प्रेमबाजार  के पास चोलाडहर गांव के लगभग 50 लोधा, शबर आदि आदिवासी परिवारों को राहत सामग्री बांटी गई। अरुण हांसदा ने बताया कि गरीबों को चावल, प्याज व आलू बांटे गए। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post