क्वारेंटाइन सेंटर को लेकर दिलीप के पोस्ट को टीएमसी विधायक विक्रम ने कहा फर्जी, अजित माईति ने किया दांतन का दौरा, कहा मौत के सौदागर चिंतित

                           रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष के फेसबुक वाल पर पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दांतन के एक क्वॉरेंटाइन सेंटर के सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन ना करने वाला  वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। पोस्ट किए गए वीडियो को लेकर दांतन के तृणमूल विधायक विक्रम प्रधान ने दिलीप घोष पर राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश बताया। ज्ञात हो कि मंगलवार को दिलीप घोष ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कई रोगी व उनके परिजन एक क्वारंटाइन सेंटर में एक साथ नजर आए इसको लेकर दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे में संक्रमण और भी बढ़ जाएगा। उक्त वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल विधायक विक्रम प्रधान ने कहा कि इस संकट की घड़ी में दिलीप घोष लोगों का हालचाल जानने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं लेकिन एक वीडियो पोस्ट करके यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें लोगों की कितनी फिक्र है उन्होने सांसद पर राजनीति करने से पीछे नही हट रहे है।
इस मामले में भाजपा के जिला सभापति समित दास ने कहा कि सांसद द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो बिल्कुल सच है व विडियो पोस्ट किए जाने के बाद पुलिस व प्रशासन की ओर से उस  सेंटर की दशा बदली गई ताकि सरकार की कमियां छिपाई जा सके। इधर टीएमसी के जिलाध्यक्ष अजित माईति ने आज दांतन का दौरा कर कैंप में गए व मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग मौत के सौदागर है वे लोग परेशान है गुजरात, यूपी जैसे प्रदेश में मौतो की संख्या बढ़ी है लेकिन बंगाल में मौत कम हुई है इसलिए विरोधी दल चिंतित है उन्होने कहा कि ममता के निर्देश पर सभी की जांच कर विभिन्न जिलों में रोगियों व उसके परिजनों को भेज दिया गया है।
भाजपा की ओर से सम्मानित किए गए सफाई कर्मचारी
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 16 में भाजपा की ओर से कोरोना के फ्रंट लाइन वारियर यानी सफाई कर्मचारियों सम्मान दिया गया। इस अवसर पर सफाई कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा की गई व मास्क, हैंड वॉश और मिठाई देकर अभिवादन  किया गया। इस अवसर पर अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि महामारी के दौर में सफाई कर्मियों के योगदान को देखकर सम्मानित किया गया इस अवसर पर सामाजिक दूरी बरकरार रखा गया। इस अवसर पर सजल राय, दीपसोना घोष, जगदीश अग्रवाल, दीनेश दोलाई, नितिन जैन, मनोज सिंह, टिंकू सिंह, बेबी कोले व अन्य उपस्थित थे।
इधर मेदनीपुर शहर में मेदिनीपुर नगरपालिका की ओर से यमराज व कोरोना के बीच पथ नाटिका के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post