लाकडाउन तोड़ने के आरोप में कुल 30 गिरफ्तार 23 को मिली जमानत 7 के खिलाफ मामला दर्ज, नीमपुरा बाजार में ड्रोन से की गई निगरानी


खड़गपुर। लाकडाउन तोड़ने के आरोप में पुलिस ने शहर से तीस लोगों को गिरफ्तार किया जिसमे से 23 को जमानत पर रिहा कर दिया गया जबकि सात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है इधर सोशल डिस्टेंसिंग को लागू करने के लिए ड्रोन से बाजारों पर नजर रखा गया जबकि एसडीपीओ के नेतृत्व में विभिन्न बाजारों में पुलिस ने अभियान चलाया। ज्ञात हो कि खड़गपुर शहर थाना पुलिस शनिवार से आज लगातार दूसरे दिन खरीदा, बीएनआर मार्केट, नीमपुरा, तालबगीचा सहित विभिन्न बाजारों में अभियान चला लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग करने मास्क पहनने को कहा जबकि पुलिस के काम में बाधा डालने व मनमानी करने वालों को गिरफ्तार किया गया।
खड़गपुर के एसडीपीओ सुकमल कांति दास ने बताया कि नीमपुरा के बाजार में ड्रोन से निगरानी की गई व दुकानों के दूरी मानक  की भी जांच की गई। रविवार सुबह से ही पुलिस खरीदा बाजार बीएनआर बाजार सहित अन्य बाजार में अभियान चलाया जिसके कारण बाजार भी आज तय समय पर बंद हो गया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि पुलिस एक्ट 34 के तहत अभियान चला पूरे शहर भर से गिरफ्तारियां हुई जिसमें से 23 को जमानत पर रिहा कर दिया जबकि बेवजह घूमने पुलिस के काम में बाधा डालने सरकारी नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ धारा186, व 188 के तहत मामला दर्ज किया गया जबकि शनिवार को गोलबाजार, सुभाषपल्ली सहित अन्य जगहों से लगभग 18 लोगों की गिरफ्तारियां हुई थी जिसमें एक महिला शामिल है। पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि लोग घरों में रहे अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।   

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post