लाकडाउन तोड़ने वालो के खिलाफ चला धरपकड़ अभियान 26 गिरफ्तार, पांच वाहन जब्त ,लाकडाउन के चलते उपेक्षित रह गए अंबेदकर


खड़गपुर। खड़गपुर शहर में लाकडाउन नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ मगलवार की रात को पुलिस ने अभियान चलाया व कुल 26 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि एक चारपहिया वाहन सहित चार दोपहिया वाहन जब्त किए गए। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी व एएसपी काजी शमसुद्दीन अहमद के नेतृत्व में खड़गुपर शहर के इंदा, मलिंचा, झपाटापुर, गोलबाजार, सहित अऩ्य इलाकों में अभियान चलाया गया व लाकडाउन तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एएसपी काजी शमसुद्दीन अहमद ने कहा कि पुलिस अब मजिस्ट्रेट के सहयोग से दिन में भी लाकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी व किसी को बख्शा नहीं जाएगा उन्होने शहरवासियों को लाकडाउन का पूरी तरह से पालन करने का आह्वान किया।
इधर आज सुबह खरीदा आउटपोस्ट प्रभारी स्वराज रायचौधरी  के नेतृत्व में खरीदा बाजार में लाकडाउन का पालन कराने के लिए कार्रवाई की गई लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए दुकानों व बैंक के सामने गोलाई बनाई गई व सब्जी वालों को दूरियां बनाए रख सब्जी बेचने को कहा गया कई सब्जी वालों को खड़गपुर थाना के समक्ष मैदान में भेज दिया गया।   
अंबेदकर मूर्ति में माल्यार्पण के बाद भी चलता रहा साफ सफाई

खड़गपुर। खड़गपुर शहर थाना के समक्ष अंबेदकर पार्क में आज अबेदकर के 129वीं जयंती के अवसर पर उपेक्षित रह गए अंबेदकर, अंबेदकर की मूर्ति पर माल्यार्पण के बावजूद साफ सफाई चला। जानकारी के मुताबिक लाकडाउन के कारण पार्क कमेटि के लोग साफ सफाई नहीं कर पाए थे। आज दोपहर में पुलिस प्रशासन की पहल पर मूर्ति की सफाई हुई हांलाकि तब तक कई लोग माल्यापर्ण कर जा चुके थे दोपहर में मूर्ति की सफाई कर रहे लोगों ने बताया कि विधायक प्रदीप सरकार व कमेटि के लोग सुबह माल्यर्पण कर चुके हैं हांलाकि उसके बाद दोपहर में पार्क में साफ सफाई हुई व ऊंची मूर्ति को भी पानी से अच्छी तरह धोया गया जिसके बाद पुलिस प्रशासन की ओर से माल्यार्पण किया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post