खड़गपुर रेल मंडल में कार्यरत आरपीएफ जवान कोरोना पाजिटिव, उड़ीसा के कोविड अस्पताल में चल रहा है इलाज, 28 जवान लौटे थे दिल्ली से, सभी को क्वारेंटाइन में भेजा गया, 13 जवानों की हुई है जांचः डीएससी विवेकानंद नारायण

 
रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर रेल मंडल मे कार्यरत आरपीएफ जवान कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं फिलहाल उसका उड़ीसा के कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। ज्ञात हो कि खड़गपुर रेल मंडल मे कार्यरत कुल 27 जवान खड़गपुर स्थित आरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र के लिए खड़गपुर से दिल्ली अस्त्र लाने के लिए बीते दिनों रवाना हुए थे व वहां से कुल 28 लोग बीते 14 अप्रैल को वापस आए थे वापस आने के बाद सभी को क्वारेंटाइन में भेजा गया था व कोरोना जांच की गई थी जिसमे से एक जवान कोरोना पाजिटिव पाया गया फिलहाल उसका कटक के कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिल्ली जाने वालों में खड़गपुर रेल मंडल के झाड़ग्राम, बालेश्वर सांतरागाछी सहित कई अन्य जगहों मे पोस्टिंग हुए जवान शामिल थे पता चला है कि आते समय छुट्टी में रह रहे एक अन्य जवान भी वापस आए जिससे पार्सल एक्स्प्रेस से वापसी हुए जवानों की संख्या 28 हो गई।
वापसी के बाद सभी जवानों को अपने अपने पोस्टिंग हुए जगहों में बने क्वारेंटाइन में भेज दिया गया खड़गपुर के टीबी अस्पताल में बने क्वारेंटाइन सेंटर में भी खड़गपुर के 28 जवानों को रखा गया है। जांच के बाद बालेश्वर में रह रहे 33 वर्षीय जवान के कोविड पाए जाने के बाद उसे कटक के अश्विनी कोविड अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उसकी जांच चल रही है। खड़गपुर रेल मंडल के डिवीजनल सेक्युरिटी कमिश्नर विवेकानंद नारायण ने बताया कि दिल्ली से लौटे 28 जवानों में से ही एक कोरोना पाजिटिव पाया गया है जबकि 13 जवानों की जांच की गई है। घटना की जानकारी के बाद खड़गपुर रेल मंडल के आरपीएफ जवान व अधिकारी सतर्क व उद्वेलित है। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post