एसपी ने किया मेदिनीपुर पुलिस लाइन में सेनेटाइजर चैनल का उद्घाटन कहा लाकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान जारी रहेगा जागरुकता के लिए कैलेंडर, टी शर्ट व स्टीकर का होगा उपयोग

खड़गपुर। मेदिनीपुर जिला पुलिस लाइन में आज से सेनेटाइजर चैनल का उद्घाटन किया गया पुलिस लाकडाउन जागरुकता के लिए कैलेंडर, टी शर्ट व स्टीकर का उपयोग करेगी। ज्ञात हो कि पश्चिम मेदिनीपुर जिला पुलिस अधीक्षक दीनेश कुमार ने आज मेदिनीपुर पुलिस लाइन में सेनेटाइजर चैनल का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर उन्होने कहा कि अब जिला पुलिस लाइन में आवागमन के लिए सेनेटाइजर चैनल से होकर गुजरना होगा उन्होने कहा कि पुलिस दिन भर लोगों के बीच ड्यूटी करती है चैनल से उनलोगों का सुरक्षा हो पाएगा। उन्होने कोरोना के मुकाबले के लिए लॉकडाउन का महत्व समझाते हुए इसका पालन करने का अनुरोध किया व कहा कि इसका पालन कराने के लिए बांग्ला नववर्ष पर कैलेंडर छपाया गया है जो कि आमलोगों में वितरित होगा इसके अलावा सिविक पुलिस के लिए स्टे होम स्टे सेफ लिखा टी शर्ट बनाया गया है व बाईक के लिए स्टीकर बनाए गए हैं जिससे पता चल पाएगा कि लोग कितना बार बाहर बेवजह घूमते रहते हैं।
उन्होने कहा कि लॉकडाउन पालन कराने के लिए  और कड़ा कदम उठाया जाएगा और किसी को भी रियायत नहीं दी जाएगी। मेदिनीपुर शहर में बुधवार से ही उक्त सेवाएं शुरु कर दी गई है व उम्मीद है कि खड़गपुर सहित पूरे जिले में भी उक्त सेवाएं जल्द ही लागू कर दिया जाएगा। 



0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News