विवाहिता ने की आत्महत्या पति हिरासत में, विवाहेत्तर संबंध के कारण आत्महत्या की आशंका

                        # रघुनाथ प्रसाद  साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 18 नई खोली के रहने वाली विवाहिता ने बुधावार शाम फांसी लगा आत्महत्या कर ली पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है घटना से इलाके में शोक की लहर व्याप्त हो गया। ज्ञात हो कि  नई खोली ढ़ाई नंबर रेल क्वार्टर में एल/72 ए 1 युनिट 8 में रहने वाली विवाहिता भारती दास ने आज रात लगभग साढडे सात बजे अपने घर में रस्सी से पंखे में लटकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली घटना के वक्त मृतका सलवार सूट पहने हुई थी। लोगों को जानकारी होने पर पुलिस को खबर दी तो पुलिस ने लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है व पति को हिरासत में ले पुछताछ कर रही है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने कहा कि रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर पति से पूछताछ कर मामले की जांच चल रही है। पुलिस को प्रथम दृष्टया विवाहेत्तर संबंध का मामला लग रहा है आरोप है कि पति का किसी के साथ अवैध संबंध था जिसके कारण घर में अक्सर झगड़ा होता था पति मनोज दास बिग बाजार में काम करता है। वार्ड पार्षद ए पूजा ने बताया कि दंपत्ति के तीन बेटे है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

लाकडाउन मामले में 36 लोगों की कोर्ट में पेशी, मिली जमानत 
खड़गपुर। खड़गपुर शहर से लाकडाउन तोड़ने के आरोप में पुलिस बुधवार को भी लाकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान चलाया व कुल 36 लोगों को हिरासत में अदालत में पेश किया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि पूरे शहर में अभियान चला बेवजह घूमने व सरकारी नियमों का उल्लंघन कर पुलिस के काम में बाधा देने के आरोप में धारा 186 व 188 के तहत कुल 36 लोगों को गिरफ्तार कर आज खड़गपुर महकमा अदालत मे पेश किया जहां सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया जबकि कुछ अन्य हिरासत में लिए लोगों को पर्सनल बांड मे छोड़ा गया। इधर पुलिस गोलबाजार में पुलिस पर पत्थर फेंकने के आरोप में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि हमले के मुख्य आऱोपी की तलाश जारी है। 

इधर खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 18 के अरोरा चौक इलाके में आज सेनीटाइजेशन किया गया नगरपालिका  चेयरमैन प्रदीप सरकार ने बताया के वार्डों में सेनीटाइजेशन का काम प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है सार्वजनिक जगहों व मुख्य मार्गों को विशेष तरजीह दी जा रही है

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post