टीबी अस्पताल क्वारेंटाइन सेंटर के सभी जवान निगेटिव, 20 और जवान को अन्यत्र भेजा गया सिर्फ दो जवानों का ही चल रहा है इलाज, नागपुर से लौट रहे बेलदा के लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया


                         रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। टीबी अस्पताल क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए सभी 36 जवानों के रिपोर्ट निगेटिव आने के कारण शनिवार की रात को 20 और जवानों को डाउन कटिंग खोली स्थित ओल्ड रनिंग रुम में भेज दिया गया। ज्ञात हो कि दो दिन पहले 10 जवानों को डाउन कटिंग खोली में भेज दिया गया था। पता चला है कि जो छह जवान टीबी अस्पताल में रह गए हैं वे सभी वहीं के है इसलिए फिलहाल वहीं रहेंगे। खड़गपुर के सीनियर डीसीएम आदित्य चौधरी ने बताया कि टीबी अस्पताल के सभी जवान के निगेटिव रिपोर्ट आए हैं जिसके कारण उन्हें स्थानांतरण किया जा रहा है। ज्ञात हो कि अब सिर्फ दो जवानों का ही इलाज उलबेड़िया व कटक में चल रहा है जबकि बाकी डिस्चार्ज हो चुके है उम्मीद है कि मंगलवार को कंटेनमेंट जोन की समीक्षा के बाद स्थिति सामान्य हो सकेगी।
इधर नागपुर से बेलदा लौट रहे आठ लोगों को आज इंदा स्थित क्वारेंटाईन सेंटर में भेज दिया गया सभी की जांच के बाद प्रशासन उसे बेलदा स्थित रानीसेमराई गांव भेजेगी। मुंदिरा किस्कु ने बताया कि वे लोग नागपुर में टाइल्स का काम करते थे पर लाकडाउन के कारण काम भी चला गया व पैसे भी नहीं मिले इसलिए थोड़ी दूर वाहन तो थोड़ी दूर पैदल इस तरह 8 दिनों में खड़गपुरल पहुंचे खड़गपुर ग्रामीण थाना के पास इनलोगों के आने की जानकारी मिली तो मीडियकर्मियों ने एसडीपीओ सुकमल कांति दास को इस बात की सूचना दी जिसके बाद सभी को क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया जहां जांच के बाद इन लोगों को घरों के लिए रवाना किया जाएगा। ज्ञात हो कि आठ लोगो में दो महिलाएं व दो दुधमुंहे बच्चे भी शामिल है।   

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post