एटीएम चोरी के मामले में पांच गिरफ्तार, सात दिनों की पुलिस हिरासत चोरों के पास से 4 लाख 19 हजार नगद व कार जब्त, कौशल्या इलाके के एटीएम से हुई थी लाखों की चोरी

रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। कौशल्या के समीप एसबीआई के एटीएम से हुए चोरी के मामले में पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर आज खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया तो पांचो को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस इन लोगों के पास से 4लाख 19 हजार रु व एक कार भी  जब्त किया हैं। गिरफ्तार लोगो में सरडिहा के रहने वाले समीर महतो, व खड़गपुर के आरामबाटी के रहने वाले सोमनाथ चटर्जी, अखिलेश यादव, व राजू सोरेन है व आयमा के रहने वाले राकेश बेरा शामिल है। पता चला है कि सोमनाथ पहले एटीएम में कैश डालने का काम करता था उसी की मदद से अंफान का फायदा उठा उसी रात इनलोगों ने घटना को अंजाम दिया घटना के समय एटीएम के सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे बाहर के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अभियुक्तों को पकड़ने में सफलता मिली।

खड़गपुर के एसडीपीओ सुकमल कांति दास के नेतृत्व में पुलिस घटना के एक सप्ताह के भीतर मामले को सुलझाने में सफल रही। ज्ञात हो कि कौशल्या के एम्पल्यामेंट एक्सचेंज के पास स्थित एसबीआई के एटीएम दुकान में चोर बीते दिनों एटीएम मशीन को कटर से काट पैसे ले उड़े थे।
बैंक प्रबंधन की ओर से इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई थी। ज्ञात हो कि घटना के दो दिन बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी जिसमें 7से 8 लाख रु के निकल जाने का दावा किया गया था। पुलिस 4 लाख 19हजार रु व एक कार भी जब्त किया है व कटर मशीन की तलाश जारी है। ज्ञात हो कि एटीएम से पैसे की चोरी के बाद बैंक की ओर से देर से शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें लगभग आठ लाख रु उड़ा लेने का दावा किया गया था।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News