खड़गपुर में पुलिस ने अभियान चला 7 लोगों को लिया हिरासत में, दर्जन भर वाहन जब्त, नंदीग्राम में राशन को लेकर हंगामा, तोड़फोड़


रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर शहर थाना पुलिस लाकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए आज शहर भर से सात लोगों को गिरफ्तार किया व दर्जन भर वाहन जब्त किए। इधर एसडीपीओ सुकमल कांति दास के नेतृत्व मे पुलिसकर्मी शहर के इंदा, खरीदा, मलिंचा गोलबाजार सहित कई इलाकों का दौरा किया व बाजार तथा राशन दुकान का भी मुआयना किया। राशन दुकानों के समक्ष सोशल डिस्टेंसिंग बरतने के लिए जमीन में गोलाई भी बनाया गया।

इधर पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में लोगों ने राशन डीलर के खिलाफ कम राशन देने का आरोप लगाया राशन दुकान के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया व गुस्साए लोगों ने वहां खड़ी राशन डीलर की बाइक व स्कूटी को क्षतिग्रस्त कर नहर में फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक जब उन्हें मिले राशन की क्वांटिटी पर शक हुआ तो उन्होनें दूसरे किसी दुकान पर चावल की वजन कराई जिसमें से कई लोगो को मिले चावल में काफी कम रही जिससे गुस्सा होकर लोगों ने राशन दुकान के समक्ष प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लोगों के गुस्से को देखकर आरोपी राशन डीलर मौके से फरार हो गया जिससे लोगों ने अपना गुस्सा वाहन में उतारा। बाद में खबर मिलने पर पुलिस व खाद्य विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे व लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News