भाजपा की ओर से वार्ड 16 में सेनिटाइजेशन किया गया , पत्रकारों को बांटे गए मास्क, बी आर जी कर्मियों को मिला एक माह का वेतन




खड़गपुर। कोरोना वायरस के महामारी से सुरक्षा के लिए खडगपुर उत्तर मंडल के वार्ड नं.16 की ओर शनिवार  से सेनेटाइजर का कार्य वार्ड  में शुरू  किया गया। इस अवसर पर भाजपा के शक्ति  जैन, जगदीश प्रसाद अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, दिनेश दोलाई,यशवंत शिवहरे, कल्याण भट्ट, सतीश शर्मा, एवं अन्य उपस्थित थे।

 भाजपा ने पत्रकारों को बांटे मास्क, सेनिटाइजर
खड़गपुर। भाजपा के दक्षिण मंडल की ओर से  छोटा टेंगरा स्थित मंडल कार्यालय में शुक्रवार को मास्क, सेनिटाइजर, ग्लोव्स व दवा बांटे गए। इस अवसर पर भाजपा दक्षिण मंडल के अध्यक्ष प्रकृति रंजन उर्फ प्रबीर दास ने कोरोना महामारी में भी जान जोखिम में डाल खबर संग्रह करने  के लिए मीडियाकर्मियों का आभार जताया। इस अवसर पर प्रबीर साहू, पिंकी पात्रो, आशा यादव, बिमल प्रसाद ओझा, मलय सेन, मीनाक्षी सिन्हा, दिलीप व अन्य उपस्थित थे। 
 
बीआरजी कर्मियों को मिला एक माह का वेतन
बीआरजी कर्मियों को शनिवार को एक माह का वेतन मिलने से बीजेएमटीयू ने खुशी जताई है।बीजेएमटीयू नेता शैलेंद्र सिंह ने दावा किया कि  बीजेएमटीयू के आंदोलन के कारण कर्मचारियों को वेतन मिल पाया है  विगत 2 महीनों से कंपनी लाकडाउन में बंद होने के बाद मैनेजमेंट ने करीब 400 वर्कर को को 1 महीने का वेतन दिया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post