सनातन धर्म प्रचार मंच व हैप्पी क्लब का संयुक्त रक्तदान, दूसरे दिन भी जारी रहा बिग बाजार में विरोध प्रदर्शन, 300 लोगों को भोजन कराया गया



खड़गपुर। सनातन धर्म प्रचार मंच और हैप्पी क्लब आयमा  वार्ड न 32 की ओर से चांदमारी हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कुल 20 लोगो ने रक्तदान किया इस अवसर पर उपस्थित थे समाजसेवी सुरेश पांडेय,  दीपसोना घोष, प्रबीर दास, श्री राव व अन्य। इस अवसर पर अस्पताल प्रबंधन को पीपीई किट भी दिया गया।

दूसरे दिन भी जारी रहा बिग बाजार में विरोध प्रदर्शन 
खड़गपुर। वेतन कटौती, छंटाई व समय पर वेतन ना मिलने सहित कई मुद्दों को लेकर शनिवार को खड़गपुर बिग बाजार के कर्मियों की ओर से शुरु हुआ आंदोलन रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा कर्मचारियों ने एटक के बैनर तले विरोध प्रदर्शन हुआ किया उसके बाद कामकाज हुआ वी शेषगिरी ने उम्मीद जताया कि सोमवार को प्रबंधन के साथ बैठक कर मामले की हल निकाला जा सकता है। ज्ञात हो कि शनिवार को इंटक के बैनर तले विरोध प्रदर्शन शुरु हुआ था जिसकी अगुवाई ए पूजा व देबाशीष चौधरी ने किया था।
300 लोगों को भोजन कराया गया
केदारनाथ मंदिर कमेटि, अरोरा मार्केट से जुड़े ओम प्रकाश सिंह ने रविवार को अपने सहयोगियों के साथ मिलकर वार्ड 18 के कालीनगर इलाके में लगभग 300 लोगों को भोजन कराया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News