आम तोड़ने को लेकर देवर के हाथों भाभी की हत्या ,अधेड़ ने फांसी लगा आत्महत्या की, क्लब में आगजनी से इलाके में तनाव

3

खड़गपुर। आम तोड़ने को लेकर देवर भाभी के बीच हुए
झगड़े में देवर ने धारदार हथियार से वार कर अपनी भाभी की हत्या कर दी। घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना के नंदनपुर ग्राम पंचायत इलाके के कृष्णपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक आम तोड़ने को लेकर दीपांकर दोलूई व उसकी भाभी पुतुल दोलूई के बीच कहासूनी हो गई उसी वक्त गुस्से में आकर दीपांकर ने किसी धारदार हथियार से पुतुल के गले में वार कर दिया उसी वक्त पुतुल अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ी व उसकी मौत हो गई। घटना से क्षुब्ध होकर गुस्साए गांव वालों ने दीपांकर के घर में आग लगा दी। बाद में खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया इधर दीपांकर को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

अधेड़ ने फांसी लगा आत्महत्या की 
खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना के बेछातीग्राम नामक गांव में लॉकडाउन के कारण मानसिक अवसाद से ग्रस्त होकर एक 53 वर्षीय अधेड़ आदमी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली ऐसा कहना है उसके घर वालों का। जानकारी के मुताबिक  जयदेब सामंत नामक उस अधेड़ आदमी की लाश उसके घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ से लटकी मिली। खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। घरवालों के मुताबिक लाकडाउन हो जाने के कारण जयदेव का काम चला गया था व लगभग डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी लॉकडाउन जारी रहने से उसे कोई काम नहीं मिल पा रहा था व आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से वह मानसिक अवसाद से ग्रस्त हो गया था जिस कारण उसने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। इधर पुलिस मामले की तफ्तीश कर यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मौत के पीछे कहीं कोई दूसरा कारण तो नहीं है।

क्लब में आगजनी से इलाके में तनाव 
खड़गपुर। पूर्व मेदिनीपुर जिले के तमलुक थाना इलाके के मानिकखंद गांव में एक क्लब में आग लगने की घटना से इलाके के लोग आश्चर्यचकित रह गए। आग के कारण क्लब में रखी एक मोटरसाइकिल व एक सामान ढोने वाली छोटी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक देर रात लगभग 1:30 बजे क्लब से धुआं निकलता देख उन लोगों ने गांव के बाकी लोगों को भी खबर दी। फिर रात में ही सूचना पुलिस प्रशासन तक भी पहुंचाया गया। बाद में कुछ घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लोगों का कहना है  कि रात में अंधेरे का फायदा उठाकर किसी ने चुपके से क्लब में आग लगा दी। अब तमलुक थाना पुलिस मामले की जांच कर दोषियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post