ईद को लेकर तैयारियां पूरी घरों में ही अता होगी नमाज, बाजारों में खरीददारी को उमड़े लोग


खड़गपुर। आज शाम खड़गपुर शहर के पांचबेड़िया व आसपास के इलाकों में लोगो ने चांद देखा व एक दूसरे को सोमवार के ईद के लिए बधाईंया दी इधर  ईद को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है खड़गपुर शहर के  भवानीपुर, लालकाठी, सांजवाल, कतपतिया व मेदिनीपुर के सिपाईबाजार, हबीबपुर, मियांबाजार, मिर्जाबाजार सहित अन्य इलाकों में ईद को लेकर गहमागहमी देखी गई गोलबाजार सहित अन्य बाजारों में लोग सेवई व ईद की अन्य खरीददारी करने को उमड़े व महलाओं ने मेहंदी रचाई।
सोमवार  को ईद की नमाज घरों मे ही अता करने का निर्देश दे दिया गया है। बीते दिनों खड़गपुर शहर थाना में हुई बैठक मे खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी व एडिशनल एसपी काजी शमसुद्दीन अहमद ने घरों में ही नमाज अता करने व मस्जिदों में भीड़ एकत्रित ना करने को कहा कि ज्ञात हो कि उक्त बैठक में विधायक प्रदीप सरकार, एसडीपीओ सुकमल कांति दास, खड़गपुर शहर थाना प्रभारी, पार्षद मधु कामी, जगदंबा गुप्ता जावेद अहमद खान, मो. अकबर व अन्य उपस्थित थे। जिसमें सर्वसम्मति से सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने का निर्णय लिया गया। इधर कई घरों में महिलाएं मेहंदी रचाते नजर आई। 
इधर टीएमसी पार्षद जौहर पाल की ओर से रविन्द्र पल्ली इलाके के मुस्लिम परिवारों को ईद के अवसर पर फल वअन्य सामग्री बांटे गए। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post