बांद्रा-हावड़ा व दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी के यात्रियों का मेडिकल परीक्षण करा घर भेजा गया



खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर सहित आसपास के जिले यात्री रविवार को ट्रेन से उतरने के बाद सभी का मेडिकल परीक्षण करा बस से घर भेजा गया। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर बांद्रा- हावड़ा श्रमिक स्पेशल ट्रेन दोपहर पौने दो बजे खड़गपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 5 में पहुंचा व 20 मिनट के बाद हावड़ा के लिए रवाना हो गई ट्रेन से लगभग 300 यात्री खड़गपुर में उतरे जो कि पश्चिम मेदिनीपुर, झाड़ग्राम, पूर्व मेदिनीपुर व बांकुड़ा जिले के रहने वाले है
सभी को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करवा कर बस से खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया व मेडिकल जांच के बाद सभी को घर के लिए रवाना किया गया इस अवसर पर खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी, एडिशनल एसपी काजी शमसुद्दीन अहमद, खड़गपुर रेल मंडल के एएसीएम बी कुमार व आरपीएफ अधिकारी उपस्थित थे।
इधर हिजली स्टेशन में दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से लगभग डेढ़ सौ यात्री उतरे इन यात्रियों का भी मेडिकल परीक्षण करा बस से रवाना किया गया। ज्ञात हो कि बीते वीआईपी की संख्या में कमी होने के काऱण आज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। ज्ञात हो कि लाकडाउन के कारण विभिन्न राज्यों में फंसे यात्रियों को ट्रेन के जरिए वापस लाया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post