भवानीपुर में एक नया कोरोना पाजटिव निकला, हलचल शुरु , शेख हनीफ ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, लोगों से मास्क काम लगाने व बिना काम के घर से ना निकलने की दी सलाह


खड़गपुर। खड़गपुर शहर के भवानीपुर में एक नया कोविड 19 पाजिटिव का मामला सामने आया है जिसके बाद प्रशासनिक हलचल शुरु हो गई है।ज्ञात हो कि रविवार की रात कोरोना पाजिटव का खबर सामने आई खड़गपुर महकमा अस्पता के अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने बताया कि शुक्रवार को जो सैंपल भेजे गए थे उसमें से पांच मामले अनिर्णित थे जिसमें से एक आज पाजिटिव आया है जबकि शनिवार को भेजे गए सैंपल में से विशिष्ट लोगों के परिणाम तो उसी दिन आ गए थे जबकि बाकी लोगों के परिणाम रविवार देर रात आने की उम्मीद है इधर रविवार को खड़गपुर महकमा अस्पताल में कुल 32 लोगों के सैंपल लिए गए जिसमें जनप्रतिनिधि भी शामिल है। ज्ञात हो कि वार्ड संख्या 6 का यह पहला मामला है वार्ड के पूर्व पार्षद बाबू कुंडु का कहना है कि 43 वर्षीय रोगी के शिनाख्तीकरण का काम जारी है।इधर टूरीपाड़ा में आज फिर से मेडिकल स्क्रीनिंग का काम आशा कर्मियों की सहायता से पुलिस ने कराए।

 शेख हनीफ ने शालबनी सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल से वीडियो संदेश जारी कर लोगों से मास्क काम लगाने व बिना काम के घर से ना निकलने की दी सलाह दी। आने में अपने विरोधियों को भी बीमारी से बचने  वअपने परिजनों को बीमारी से बचाने की सलाह दी व कहा कि वे ठीक है  व जल्द स्वस्थ हो घर वापस लौटेंगे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post