मास्क ना पहनने के आरोप में खड़गपुर व मेदिनीपुर शहर से 64 गिरफ्तार, तीन दर्जन से ज्यादा वाहन जब्त, बाजारों में हो रही भीड़ व बेवजह बिना मास्क के घूम रहे लोग


खड़गपुर । मास्क ना पहनने सोशल डिस्टेंसिंग ना मानने सहित सरकार के दिशा निर्देशों को ना मानने के आरोप में खड़गपुर शहर थाना पुलिस अभियान चला कर 37 लोगों को गिरफ्तार किया व 15 से अधिक मोटरसाईकिल जब्त की। पता चला है कि अभियान खड़गपुर शहर के इंदा, मलिंचा, गोलबाजार, खरीदा व अन्य इलाकों में चली। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि शहर भर से कुल 37 लोगों की गिरफ्तारी हुई है इधर मेदिनीपुर कोतवाली थाना पुलिस भी मेदिनीपुर शहर में अभियान चला 27 लोगों को गिरफ्तार किया है व 22 वाहन जब्त की है।
ज्ञात हो कि अनलाक-1 शुरु होने के समय ही सरकारी निर्देशों को मानने के लिए प्रशासन की ओऱ से माइक प्रचार किया गया था जिसमें मास्क ना पहनने पर 100 रु जुर्माना व दुकानदारों को पांच से अधिक लोगों की भीड़ एकत्रित ना होने देने सहित कई बातें कहा गया था पर एक जून से बाजारों में हो रही भीड़ व लोगों के बिना मास्क के घूमने से व कोरोना के संक्रमण लगातार फैलने से प्रशासन चिंतित थी व आज शाम में पश्चिम मेदिनीपुर जिले के कई जगहों में अभियान चलाए जाने की खबर है।   

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post