हिंसा को बढ़ावा देने के लिए टीएमसी पूर्व माओवादियों का सहारा ले रही हैः भारती घोष 21 में भाजपा राज्य में सरकार बनाएगी, प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर योजना का प्रचार का आह्वान

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। हिंसा को बढ़ावा देने के लिए टीएमसी पूर्व माओवादियों का सहारा ले रही है उनलोगों को पार्टी में शामिल करा रही है ताकि आने वाले चुनाव में हिंसा कायम कर सत्ता दखल किया जा सके पर टीएमसी का यह सपना पूरा नहीं होगा कहना है  भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भारती घोष का। भारती आज झाड़ग्राम में पार्टी के जिलाकार्यालय में  पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बीते चुनाव में उसके सौ कार्यकर्ता राजनीतिक हिंसा में शहीद हुए फिर भी भाजपा का दमन नहीं किया जा सका भाजपा अपने दम पर टीएमसी के भ्रष्टाचार व हिंसा के खिलाफ लड़ आगे बढ़ेगी।
भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को प्रचारित करने व राज्य सरकार की अकर्मणयता को लोगों को बताने के लिए भाजपा राज्य के प्रत्येक सांगठनिक जिला में पत्रकार सम्मेलन कर रही है ताकि लोगों की सही स्थिति से अवगत कराया जा सके। भारती ने दावा किया कि 21 में भाजपा बंगाल में सत्ता दखल करेगी। उन्होने केंद्र सरकार के कार्यक्रमों की प्रशंसा करने के साथ राज्य सरकार की नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री व गृह मंत्री की योजनाओं का प्रचार करें व स्थानीय समस्याओं के समाधान को लेकर आंदोलित हो। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 20 लाख करोड़ रु के आर्थिक पैकेज को क्रियान्वित कर रही है। स्वेदशी को अपनाने पर जोर दिया जा रहा है ताकि देश स्वावलंबी बना रहे उन्होने कहा कि देश के एक करोड़ लोगों में प्रधानमंत्री के योजना को प्रचारित करेगी बीजेपी। उन्होने कहा कि अमित शाह ने वर्चुअल रैली में कहा था कि राज्य के मुख्यमंत्री ने राज्य ना चला पाने का जिक्र उसके पास किया था व शासन चलाने को कहा था पर शाह ने कहा कि हम सरकार को अलोकतांत्रित तरीके से नहीं बल्कि लोकतांत्रित तरीके से चुनाव में हरा कर सरकार बनाएंगे। भारती ने कहा कि राज्य सरकार आदिवासियों के विकास का दावा करती है पर सच्चाई यह है कि बेलपहाड़ी, लालगढ़ के लोग गीतांजलि योजना से वंचित है। जाति प्रमाण पत्र के अभाव में आदिवासी कृषि पेंशन, जय जोहार योजना से वंचित है पांच लाख रु के स्वास्थय बीमा योजना से राज्य के लोगों का वंचित रखा गया है। मुख्यमंत्री ने 1800 ओलचिकी शिक्षक नियुक्ति की बात की थी जो कि आज तक ना हो सका। राज्य सरकार ने ट्राइबल एडवाईजरी बोर्ड गठित की पर उसमें माझी को वंचित रखा गया उन्होने पश्चिमांचल उन्नयन परिषद के भी कार्य़शैली की आलोचना की। इस अवसर पर झाड़ग्राम के सांसद कुनार हेम्ब्रम, पुरुलिया सांसद ज्योतिर्मय महतो, झाड़ग्राम जिलाध्यक्ष सुखमय सतपथी व अन्य उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News