सड़क दुर्घटना में दो पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की मौत मोटरसाईकिल से तमलुक से खड़गपुर की ओर आ रहा था दोनों डंपर चालक फरार, गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलटी चालक घायल

7
खड़गपुर। खड़गपुर लोकल थाना के बसंतपुर इलाके के 6 नंबर राज्य सड़क पर हुए सड़क दुर्घटना में माधव सामंत व शुभेंदु जाना नामक दो बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दोनों बाइक सवार पूर्व मेदिनीपुर जिले के तमलुक से खड़गपुर आ रहे थे तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से उन्हें धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई दोनों पीडब्लयूडी कर्मचारी है। खबर मिलने पर खड़गपुर लोकल थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची व दोनों शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि डंपर चालक फरार है।

गैस टैंकर अनियंत्रित होकर पलटी चालक घायल
खड़गपुर। ओवरलोडिंग की वजह से खड़गपुर लोकल थाना के रूपनारायणपुर इलाके में 60 नंबर राज्य सड़क पर गुरुवार एक  गैस से भरी टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गई।
बताया जा रहा है कि दुर्घटना में टैंकर चालक घायल हुआ है उसे अस्पताल ले जाया गया इधर खड़गपुर ग्रामीण थाना पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।


0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News