पटना सड़क दुर्घटना में मृत सोमनाथ को दी गई अंतिम विदाई, वाहन मालिक ने दिया आर्थिक सहयोग का आश्वासन, पटना से सवारी लाने गया था शांतिनगर का युवक


                         रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। पटना सड़क दुर्घटना में मृत टैक्सी ड्राइवर सोमनाथ बोस का शुक्रवार को भावभीनी विदाई दी गई जबकि कार मालिक ने मृतक के परिजन को आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया है। ज्ञात हो कि खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 15 के रेल बस्ती इलाका शांतिनगर के रहने वाले सोमनाथ बोस का आज मंदिर तालाब शमशान घाट में अतिंम संस्कार कर दिया। शुक्रवार की सुबह सोमनाथ का शव पटना से लाने पर बड़ी संख्या में अंतिम दर्शन के लिए लोग उमड़े व अश्रुपूरित विदाई दी। ज्ञात हो कि सोमनाथ भाड़े का कार चलाता था व बुधवार को पटना सवारी लाने के लिए दोपहर गया था पर पटना से दस किमी पहले ही रात लगभग दस बजे सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। परिचितों ने बताया कि बुधवार की रात लगभग सवा 9 बजे तक सोमनाथ का व्हाट्सएप आन था। घटनास्थल से खड़गपुर में खबर आने पर उसके शव को अंत्यपरीक्षण करा यहां लाया गया व अंतिम विदाई दी गई।
ज्ञात हो कि सोमनाथ पर पत्नी, ढ़ाई वर्षीय बेटी व माता पिता की जिम्मेदारी है सोमनाथ के पिता राजमिस्त्री के काम करते हैं। वार्ड के पूर्व पार्षद अंजना के पति रंजीत मृतक के घर जाकर परिजनों को ढांढ़स बंधाया। रंजीत ने बताया कि सोमनाथ नीमपुरा के कार मालिक अमन का कार कैब सिस्टम में चलाता था सोमनाथ ने अमन से कार तो लिया था पर चूंकि भाड़ा खुद सोमनाथ ने पकड़ा था इसलिए सवारी के बारे में पता नहीं चल पाया है उन्होने कहा कि मालिक अमन से परिजनों को आर्थिक सहायता के बाबत बात होने पर अमन ने दुर्घटनाग्रस्त कार के पैसे परिजनों को सौंपने का आश्वासन दिया है व  घटना के बाद अब तक के सारे खर्च उठाए हैं व अगले पांच छह महीने जब तक बीमा राशि नहीं मिल जाता परिजनों को आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया है। इधर शांतिनगर निवासियों ने बताया कि सोमनाथ का परिवार दो साल पहले ही यहां आकर बसा है पर सोमनाथ अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत चुका था उसके असमय निधन पर शांतिनगर में शोक व्याप्त है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News