बीते छह वर्षों में बंगाल में हमारे 103 कार्यकर्ताओं की हत्या हुईः दिलीप कार्यकर्ता पवन जाना को अंतिम विदाई देने दांतन पहुंचे दिलीप मृतक के परिजन को पांच लाख आर्थिक सहायता की घोषणा

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। भाजपा के 103 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है बीते छह साल सालों में हमारे कार्यकर्ता मारे गए जब तक टीएमसी की यह सरकार रहेगी तब तक हिंसा नहीं रुकने वाला यह कहना है भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष का दिलीप आज कार्यकर्ता पवन जाना के शव को अंतिम विदाई देने के लिए पवन के गांव दांतन पहुंचे जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने उक्त बातें कही दिलीप पवन के गांव कुसमा जाकर अंतिम संस्कार में शामिल हुए। दिलीप ने कहा कि पवन प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखने के लिए घर घर जा रहे थे तभी उस पर तलवार से हमला किया गया उन्होने पूछा कि यह किस तरह की राजनीति है। इस अवसर पर कुसमा में आयोजित शोकसभा को संबोधित करते हुए दिलीप ने पवन की पत्नी को पांच लाख रु का आर्थिक सहायता पार्टी की ओर से देने की घोषणा करते हुए कहा कि जो लोग भाजपा करते हैं उनलोगों को निशाना बनाया जा रहा है कोरोना में जहां लोगों को राशन व राहत देनी चाहिए थी वहीं टीएमसी केंद्र के भेजे राशन को चुरा रही है अंफान में क्षतिग्रस्त घरों के मरम्मत के लिए 20 हजार रु देने चाहिए पर वे सब सिर्फ पार्टी कार्यकर्ताओं को मिल रहे हैं उन्होने कहा कि जो लोग आज दंगा फसाद कर रहे हैं उनलोगों को कभी भूलेंगे नहीं समय आने पर हिसाब चुकता होगा उन्होने  पुलिस की भूमिका की भी आलोचना करते हुए कहा कि जो पुलिसकर्मी गुंडो को साथ दे रहे हैं वे भी सुधर जाए। ज्ञात हो कि बीते दिनों टीएमसी के हमले में पवन जाना की  मौत हो गई थी व दोनों पक्ष के कई लोग घायल हो गए थे जिसके बाद पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लिया था।
         पुलिस वाहन पर  हमला
पवन जाना का शव दांतन पहुंचने पर कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए व  पुलिस के वाहन पर कथित तौर पर तोड़फोड़ का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओ पर लगा है। पुलिस आज बैकफुट पर दिखी। टीएमसी के जिलाध्यक्ष अजित माईति ने कहा कि पुलिस को एफआईआर कर एक्शन लेना चाहिए गुंडागर्दी बर्दाशंत नहीं की जाएगी।
            मीडियाकर्मी भी नहीं बख्शे गए 
कार्यक्रम की कवरेज कर रहे टीवी रिपोर्टर सव्यसाची लाहा पर भी हमले का आरोप है लाहा का कहना है कि उसके कैमरे तोड़ने की कोशिश की गई। लाहा ने बताया कि घटना की  शिकायत भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष व जिलाध्यक्ष शमित दास से की है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post