झाड़खंड के कई स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव रद्द, झाड़खंड आने जाने वाले यात्रियों को होगी परेशानी टिकट रद्द होने पर यात्रियों को रिफंड मिलेगा पूरा, झाड़खंड सरकार के आवेदन पर लिया निर्णयः पीआरओ

                           रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। झाड़खंड सरकार के आवेदन पर दपूरेलवे ने झाड़खंड से गुजरने वाली कुछ ट्रेनों के ठहराव रद्द कर दिए हैं। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक झाड़खंड सरकार के मुख्य सचिव ने  बीते दिनों रेल प्रशासन को झाड़खंड मे होने वाले ठहराव को रद्द करने को कहा था जिसके आधार पर ठहराव 4 जून से रद्द कर दी गई है जो कि अनियतकालीक रहेगी। खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ व सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी ने कहा कि जब तक राज्य सरकार इसके लिए राजी नहीं हो जाती ठहराव रद्द रहेगा।
उन्होने बताया कि उक्त ट्रेनों में ठहराव रद्द होने वाले स्टेशनों के लिए जिन लोगों ने टिकट बुक कराई थी उसे पूरा रिफंड मिलेगा। ज्ञात हो कि उक्त ट्रेनों में टाटानगर व चक्रधरपुर के लिए बड़ी संख्या में यात्री आवागमन करते हैं।  हावड़ा बड़बिल जनशताब्दी ट्रेनों का ठहराव घाटशिला, सीनी, डांग्वापोसी, नोवामुंढी व बड़ाजामदा स्टेशन के लिए रद्द कर दी गई है। छत्रपति शिवाजी टर्निमल-हावड़ा तथा हावड़ा अहमादाबाद ट्रेनों के अप व डाउन में टाटा व चक्रधरपुर स्टेशन पर ठहराव रद्द कर दिया गया है जबकि भुवनेश्वर- दिल्ली स्पेशल ट्रेन का घाटशिला, गोमो सहित अन्य स्टेशनों में ठहराव रद्द कर दिया गया है। ज्ञात हो कि उक्त सभी ट्रेनें  प्रतिदिन चलती है। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News