शेख हनीफ सहित तीन को शालबनी सुपर स्पेशलिटी में भर्ती कराया गया एसडोओ, एएसपी, विधायक सहित कई वरीय अधिकारी क्वारेंटाइन में गए नगरपालिका कार्यालय में किया गया सेनिटाइजेशन शेख हनीफ के आवास बना कंटेनमेंट जोन


रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर।खड़गपुर नगरपालिका के प्रशासकीय बोर्ड सदस्य शेख हनीफ के कोरोना पाजिटिव पाए जाने से एसडोओ, एएसपी, विधायक सहित कई वरीय अधिकारी क्वारेंटाइन में चले गए हैं जबकि नगरपालिका कार्यालय में आज सेनिटाइजेशन किया गया इधर प्रशासन पांचबेड़िया स्थित शेख हनीफ के आवास व आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया है जबकि शेख हनीफ सहित पांचबेड़िया के तीनों पाजिटिव रोगियों को इलाज के लिए शालबनी सुपर स्पेशलिटी में भर्ती कराया गया है। ज्ञात हो कि पूर्व  उपपौरपिता बीते दिनों कई सावर्जनिक कार्यक्रम में भाग लिए थे व बैठकें की थी जिसके कारण एसडीओ वैभव चौधरी, विधायक प्रदीप सरकार उप मुख्य स्वास्थय अधिकारी देबाशीष पाल,  प्रशासकीय अधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित दो दर्जन लोग क्वारेंटाईन में चले गए हैं।
ज्ञात हो कि मंगलवार की रात को शेख हनीफ सहित पांचबेड़िया के तीन लोगों के पाजिटिव आने से शहर के प्रशासकीय विभाग में हलचल मच गई है। इधर स्वास्थय विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक खड़गपुर के एडिशनल एसपी काजी शमसुद्दीन अहमद के स्वास्थय संबंधी समस्या होने पर गुरुवार को ही उसका सैंपल लिया गया है व जल्द ही क्वारेंटाईन में गए अन्य लोगों का सैंपल भी लिया जाएगा। आरोप है कि हनीफ ने स्वास्थय संबंधी सलाह की उपेक्षा कर रक्तदान सहित कई कार्यक्रम में भाग लिया था ।
ज्ञात हो कि दो माह पहले भी खड़गपुर नगरपालिका के बोर्ड बैठक में शेख हनीफ को नहीं आने देने के लिए हंगामा हुआ था व सत्ताधारी दलों के पार्षदो ने भी उक्त मुद्दे पर हंगामा किया था जिसके कारण तत्कालीन उपपौरपिता के बिना ही बोर्ड बैठक हुई थी। ज्ञात हो कि मंगलवार को पांचबेड़िया में जो दो अन्य लोगों को कोरोना पाजिटिव हुआ था उसमें रेलकर्मी के 19 वर्षीय युवा पड़ोसी व एक 47 वर्षीय व्यक्ति है तीनों को शालबनी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News