खड़गपुर नगरपालिका के प्रशासक मंडली की पहली बैठक गुरुवार को, बुधवार को नगरपालिका की मियाद हुई शेष, बतौर प्रशासक कामकाज देखेंगे प्रदीप

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के प्रशासक मंडली की पहली बैठक गुरुवार को होगी उक्त बैठक खड़गपुर के एसडीओ वैभव चौधरी ने बुलाया है व वे खुद बैठक में शरीक होंगे। ज्ञात हो कि टीएमसी परिचालित खड़गपुर नगरपालिका बोर्ड की मियाद 3 जून को शेष हो गई नवान्न से मंगलवार को ही नगरपालिका  के नए प्रशासक प्रदीप सरकार को बना दिया गया था इसके अलावा पूर्व उपपौरपिता शेख हनीफ, ए.पूजा, रीता सेनगुप्ता, झुन्ना य़ादव व तैमूर अली को प्रशासक मंडली में रखा गया है। आने वाले छह महीने के लिए नगरपालिका के कामकाज ये छह लोग ही देखेंगे। यह पूछे जान पर कि कौन किस विभाग का काम संभालेंगे पूर्व उपपौरपिता शेख हनीफ ने बताया कि एसडीओ ने गुरुवार की दोपहर बैठक बुलाई गई है उसके बाद ही पता चल पाएगा कैसे काम को अंजाम दिया जाएगा। इधर विपक्षी नेता सहित टीएमसी के कई नेताओं ने टीम को लेकर नाराजगी जताई है।
पूर्व पार्षद मो अकबर का कहना है कि नयी टीम बनाने में वरिष्ठ पार्षदों की उपेक्षा की गई इधर कांग्रेस पार्षद मधु कामी का कहना है कि टीम में विपक्षी दल के लोगों को भी शामिल किया जाना चाहिए था उन्होने कहा कि अगर काम जनविरोधी हुए तो वे लोग जनता की अदालत मे जाएंगे। ज्ञात हो कि नगरपालिका का चुनाव कराया जाना चाहिए था पर चुनाव की तारिख के घोषणा के पूर्व ही कोरोना के कारण चुनाव फिलहाल टाल दिया गया है।

ज्ञात हो कि बीते चुनाव में 35 सीटों में से कांग्रेस व टीएमसी को 11-11 सीटें मिली थी पर भाजपा, कांग्रेस व वामपंथी दलों में सेंधमारी कर प्रदीप सरकार ने अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा कर लिया प्रदीप ने पांच साल तक उसका साथ देने के लिए जनता का धन्यवाद कर आगे भी उस पर भरोसा रखने संबंधी पोस्ट अपने फेसबुक वाल पर किया है। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News