दांतन में भाजपा जिलाध्यक्ष के वाहन पर हमले का आरोप, भाजपा ने खड़गपुर सहित जिले भर में किया पथावरोध, खरीदा में तीन अवरोधकारी गिरफ्तार, जमानत, अप्रासंगिक हो गई है भाजपाः अजित माईति

 
रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दांतन ब्लाक के बीडीओ कार्यालय में अंफान पीड़ितों को राहत पहुंचाने को लेकर भेदभाव का आरोप लगा आज भाजपा की ओऱ से ज्ञापन सौंपा गया इस अवसर पर भाजपा व टीएमसी समर्थक आपस में भिड़ गए। भाजपा का आरोप है कि घटनास्थल में पहुंचे भाजपा के जिला अध्यक्ष शमित दास जी की गाड़ी पर टीएमसी समर्थकों ने हमला किया। जिसके बाद भाजपा ने पूरे जिले में शाम में पथावरोध किया। 
भाजपा  मध्य मंडल की ओऱ से  अरोरा गेट उत्तर मंडल की ओऱ से खरीदा लेवल क्रॉसिंग व दक्षिण मंडल  की ओर से भी कौशल्या में सड़क अवरोध किया गया। खरीदा में पुलिस ने बल प्रयोग कर आंदोलनकारियों को हटा दिया व दीपसोना घोष, कुणाल सरकार व शिवम सरकार को गिऱफ्तार कर खड़गपुर थाना ले गई तीनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।
भाजपा जिलाध्यक्ष शमित दास का कहना है कि वह दांतन से लौट रहे थे तभी टीएमसी कार्य़कर्ताओं ने उसके वाहन पर हमला कर दिया। टीएमसी जिलाध्यक्ष अजित माईति का कहना है कि लाकडाउन के बाद से ही भाजपा से लोगों का मोह भंग हुआ है व भाजपा खुद को अप्रासंगिक महसूस कर रही है इसलिए इस तरह का उत्पात मचा रही है. उन्होने आरोप लगाया कि दिलीप के इशारे में यह सब कुछ हो रहा है उन्होने दावा किया कि भाजपा छोड़ कार्यकर्ता टीएमसी में शामिल हो रहे हैं।
 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post