खड़गपुर नगरपालिका इलाके में कोरोना सवा सौ पार किया बुधवार को ही 10 नए मामले आए. डीआरएम कार्यालय के कर्मी फिर संक्रमित, चांदमारी अस्पताल के सुरक्षाकर्मी, विशाखापत्तनम से आई किशोरी भी संक्रमित

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका इलाके में कोरोना पाजिटिव रोगियों के आंकड़े ने सवा सौ पार कर दिया है बुधवार को कुल 10 मामले रजसिस्टर्ड हुए हैं जिसमें से चार रेल के भेजे व पांच चांदमारी के भेजे गए सैंपल है जबकि एक एमएमसीएच के है। डीआरएम कंट्रोलर कर्मी सहित दो रेल कर्मी पाजिटिव पाए गए है जिसमें से 36 वर्षीय कंट्रोलर कर्मचारी गोपालनगर के रहने वाले हैं जबकि साउथ साइड के रहने वाले 45 वर्षीय रेलकर्मी भी कोरोना संक्रमित है।   जबकि दो अन्य महिला पाजटिव पाए गए जो कि रेलकर्मी  के परिजन है जो कि आपस में मां व बेटी है बेटी 27 वर्षीय गृहवधु है जबकि मां अधेड़ उम्र की महिला है। खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि बुधवार की रात दो रेलकर्मी व दो रोगी संक्रमित रोगी के परिजन है।
इधर चांदमारी से भेजे गए कुल पांच लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें से एक विशाखापत्तनम से आई 16 वर्षीय किशोरी है किशोरी अपने परिजन सहित विशाखापत्तनम लौट चुकी है जबकि पुरातन बाजार के रहने वाले चांदमारी अस्पताल के 52 वर्षीय सुरक्षाकर्मी भी पाजिटिव पाए गए हैं जबकि नीमपुरा निवासी 35 वर्षीय महिला भी संक्रमित पाई गई है। इधर झपाटापुर व सोनामुखी झोली से भी दो युवको के संक्रमित होने की खबर है। इधर छत्तीसपाड़ा की रहने वाली प्रसूति की मौत के बाद कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। पता चला है कि सोमवार को मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में गृहवधु की ने बच्चे को जन्म दी थी इस दौरान प्रसूति की मौत हो गई थी नवजात को फिलहाल होम में ऱखा गया है।   खड़गपुर महकमा अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने बताया कि बुधवार को 47 सैंपल भेजे गए हैं जबकि मंगलवार को भेजे गए सैंपलों में से दस अनिर्णीत है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News