दो प्रवासी श्रमिकों सहित तीन लोगों की रहस्यमय मौत, मां को ड्राप कर घर वापस आ रहे प्रवासी श्रमिक चंदन की सड़क हादसे में मौत, चार माह पहले शादी हुए प्रवासी श्रमिक ने फांसी लगा की आत्महत्या, भतीजे की शादी का न्यौता देने गए चाचा की सड़क हादसे में मौत


खड़गपुर। मोटरसाइकल से अपनी मां को जालेश्वर में छोड़ वापस लौटते समय प्रवासी श्रमिक चंदन साउ की अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मौत हो गयी। पता चला है कि खड़गपुर महकमा के मोहनपुर का रहने वाला चंदन साउ गुरुवार की सुबह अपनी माता मीना को मोटरसाइकल से जालेश्वर छोड़ने गया था जहां से मीना को उड़ीसा के सोरो जाना था चंदन के घर वापस लौटते समय रामपुरा मोड़ में पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार फरार हो गया जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। चंदन सूरत में काम करता था व एक माह पहले ही घर आया था पुलिस का कहना है कि वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।
इधर एक अन्य मामले में सबंग थाना के बोड़ोदा गांव के रहने वाले देबाशीष सामंत(25) का शव उसके घर के परित्यक्त कमरे से गुरुवार की सुबह फांसी में लटकता मिला जानकारी के मुताबिक देबाशीष बीते कई वर्षों से कर्नाटक में होटल में मजदूरी करता था। मार्च में देबाशीष की शादी संबग के नागरकांटा गांव की सुचित्रा माइती से  हुआ था जिसके बाद देबाशीष काम में फिर कर्नाटक चला गया व लाकडाउन में फंस गया तीन सप्ताह पहले वह वापस श्रमिक स्पेशल से घर आया था गांव में 24 दिनों की क्वारेंटाइन में रहने के बाद घर में आ गया था। परिजनों का कहना है कि पति पत्नी के बीच शायद मतभेद हुई हो जिसके कारण उसने  फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देबाशीष की लाश घर के परित्यक्त कमरे में रस्सी से झुलती मिली। पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इधर केशियाड़ी थाना के हरिपुरा निवासी प्रबोध शीट नामक 60 वर्षीय वृद्ध  की मौत दांतन थाना के मनोहरपुर के पास पिकअप वैन के टककर से हो गई प्रबोध अपने भाई के साथ भतीजे की शादी का निमंत्रण देने गया था व वहां सो लौट रहा था तभी उक्त हादसा हुआ पता चला है कि मृतक उस वक्त बाइक चला रहा था जबकि छोटे भाई की हालत नाजुक है उसे कटक इलाज के लिए ले जाया गया है पुलिस पिकअप वैन चालक व खलासी को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News