डीजी ने किया खड़गपुर का दौरा, जिला पुलिस के कार्यों की प्रशंसा की, इएफआर व जीआरपी लाइन का भी किया मुआयना एसपी ने कहा जिले के 33 कंटेनमेंट जोन में विशेष फोकस



रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर शहर में कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए राज के डीजी श्री वीरेंद्र ने आज खड़गपुर का दौरा किया। इस दौरान वे जिले के आला पुलिस अधिकारियों के साथ मिले व खड़गपुर नगरपालिका के सभाखक्ष में प्रशासकीय बैठक भी की। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिलो पुलिस की कोरोना से लड़ने की उनके काम की प्रशंसा की कहा कि जब से कोरोना शुरु हुआ है वे नहीं आ पाए थे यहां जो भी पुलिसकर्मी काम कर रहे हैं उन्हें बैक करने के लिए वे पहुंचे है। डीजी ने इएफआर बटालियन सलुवा व खरीदा फांड़ी के पास स्थित जीआरपी के पुलिस लाईन का भी मुआयना किया। इस अवसर पर डीआईजी वी‍पारिवारिक े समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
एसपी ने बताया कि जिले में कुल 33 कंटेनमेंट जोन है जो पहले बफर जोन था व एफेक्टेड एरिया था उसे मिला दिया गया है व बड़े पैमाने पर इस पर काम होना है। उन्होने कहा कि 33 कंटेनमेंट जोन में उनलोगों का फोकस है ताकि संक्रमण और ज्यादा ना फैले। घोषित 33 के अलावा जो भी कंटेनमेंट जोन है वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा लेकिन नार्मल एक्टिविटी चलेगी ज्ञात हो कि 33 में से 12 कंटेनमेंट जोन खड़गपुर में है। उन्होने बताया कि कड़गपुर में एसडीओ वैभव चौधरी, एडिशनल एसपी काजी शमसुद्दीन अहमद, एसडीपीओ सुकमल कांति दास व एडमिनिस्ट्रेटिव बोर्ड के चेयरमैन प्रदीप सरकार सहित अन्य को मिलाकर स्पेशल टीम है जो कि मिल कर काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि सब डिवीजनल टास्क फोर्स की बैठक से डिस्ट्रिक्ट टास्क फोर्स में जो इनपुट आते हैं   वहां वे खुद को-आर्डिनेट करते हैं व जो भी हेल्प की जरुरत होती है वह किया जाता है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News