Corona + case : kharagpur Town not out 100 इंदा रामकृष्णपल्ली निवासी पुलिसकर्मी कोरोना पाजिटिव पाए जाने से शहर में कुल पाजिटिव रोगियों की संख्या 100 पहुंची जबकि सलुवा का एक जवान भी पाजिटिव, 20 नए सैंपल इंकंक्लुसिव, 22 और सैंपल रविवार को भेजे गए

                           रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। और आखिरकार इंदा के रामकृष्णपल्ली में पुलिसकर्मी के पाजिटिव होते ही कोरोना ने खड़गपुर शहर के कुल कोरोना रोगियों की संख्या 100 हो गई है इधर खड़गपुर ग्रामीण थाना के ईएफआर के एक जवान भी पाजिटिव हुए हैं। ज्ञात हो कि शनिवार तक शहर में कुल कोरोना रोगियों की संख्या 99 थी लेकिन इंदा के रामकृष्णपल्ली इलाके के रहने वाले 56 वर्षीय पुलिसकर्मी के सैंपल आते ही संख्या 100 पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक हुगली जिले के खानाकुल थाना में एएसआई पद पर कार्यरत पुलिसकर्मी को बीते दिनों गैस व पेट की समस्या हुई तो उसे काम से छुट्टी दे दी गई पुलिसकर्मी ड्यूटी से अपने घर रविवार को रामकृष्णपल्ली आ गया जिसके बाद बुखार आने पर सोमवार को  खड़गपुर महकमा अस्पताल में इलाज कराया गया जहां डाक्टर ने कोविड जांच भी लिख दिया शुक्रवार को कोविड के सैंपल लिए गए जो कि रविवार को पाजिटिव आया।
पता चला है कि पुलिसकर्मी फिलहाल स्वस्थ है घर में पुलिसकर्मी की पत्नी के अलावा दो बेटे भी हैं।खड़गपुर महकमा अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी का कहना है कि शनिवार को जो 10 इंक्क्लूसिव सैंपल थे उसमें से रविवार को 2 पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें से इंदा रामकृष्णपल्ली के पुलिसकर्मी व सलुवा के जवान है।उन्होने बताया कि रविवार को फिर से 10 इंकंक्लुसिव रिपोर्ट आए हैं जिसका फाइनल रिपोर्ट सोमवार को आएगा जबकि रविवार को 22 नया सैंपल भेजा गया है। इधर इएफआर प्रथम बटालियन के 38 वर्षीय जवान भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं ज्ञात हो कि बीते दिनों राज्य सशस्त्र पुलिस बल के जवान कोरोना पाजिटिव पाए गए थे जिसके बाद बड़ी संख्या में जवान, प्रशिक्षक व कुक पाजिटिव पाए गए हैं। खड़गुपर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि इएफआर के जवान पाजिटिव हुए हैं उसे सोमवार को अस्पताल ले जाया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News