दिल्ली से खड़गपुर आई महिला कोरोना पाजिटिव, नीमपुरा निवासी अधेड़ श्रमिक भी पाजिटिव सलुवा ट्रेनिंग लेने आई 23 जवान डिस्चार्ज, 22 दोबारा जांच भी पाजिटिव पाए गए चांदमारी अस्पताल से सोमवार 83 नए सैंपल भेजे गए, रविवार के 28 में 8 अनिर्णित

                         रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। दिल्ली से खड़गपुर आई महिला कोरोना पाजिटिव पाई गई है जबकि नीमपुरा निवासी अधेड़ श्रमिक भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं इधर सलुवा के 23 जवानों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि 22 जवान दोबारा जांच में भी पाजिटिव पाए गए हैं इधर चांदमारी अस्पताल से सोमवार 83 नए सैंपल भेजे गए जबकि रविवार के 28 में 8 अनिर्णित है। ज्ञात हो कि रविवार देर रात जारी की गई स्वास्थय विभाग की रिपोर्ट में खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 9 के नयापाड़ा में 34 वर्षीय विवाहिता कोरोना पाजिटिव पाई गई पता चला है कि महिला की मां का कोलकात में हर्निया आपरेशन हुआ जिसके कारण वह राजधानी एक्सप्रेस से मां को देखने के लिए खड़गपुर पहुंची यहां आने पर उसका कोरोना टेस्ट कराया गया जहां वह पाजिटिव पाई गई पता चला है कि राजधानी एक्सप्रेस से आई महिला अपने साथ अपने एक बच्चे को भी लाई है।
इधर नीमपुरा दीवानमारो वार्ड संख्या 12 के रहने वाले 50 वर्षीय अधेड़ भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। पता चला है कि टाटा मेटालिक्स में अधेड़ ट्रांसपोर्ट विभाग में ठेकेदार के अधीन काम करता था। इधर कोविड अस्पतालों में जगह ना होने के कारण दोनों रोगियों को दोपहर तक कोविड अस्पताल नहीं ले जाया गया था शाम तक रोगियों को अस्पताल ले जाने की तैयारी चल रही थी। इधर मेदिनीपुर आयुष अस्पताल में इलाज करा रहे सलुवा के 23 जवानों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि 22 जवानों के दोबारा जांच भी पाजिटिव पाए गए है उनलोगों का इलाज जारी रहेगा। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि 22 जवानों के जो पाजिटिव पाए गए हैं ये सभी रिपीटर है ज्ञात हो कि प्रशिक्षण लेने आए कई जवानों को पहले ही उनलोगों के होमटाउन भेज दिया गया था।  इधर चांदमारी अस्पताल से सोमवार 83 नए सैंपल भेजे गए जबकि रविवार के 28 में 8 सैंपल अनिर्णित रहे हैं जिसका परिणाम मंगलवार को आएगा। खड़गपुर महकमा अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने 8 सैंपल के  इंकक्लुसिव होने की पुष्टि की है।





0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News