रोड सेफ्टी के लिए जागरुकता बढ़ाने का आग्रहः डीआईजी वी सोलोमान नेस कुमार, पुलिस की ओर से खड़गपुर सहित जिले भर में सेफ ड्राइव सेफ लाइफ अभियान चलाया गया, खड़गपुर, मेदिनीपुर सहित अनय जगहों पर निकली मोटरसाईकिल रैली


खड़गपुर। रोड सेफ्टी के लिए जागरुकता बढ़ाने का आग्रह डीआईजी वी सोलोमान नेस कुमार ने आज मेदिनीपुर में आयोजित सेव ड्राइव सेफ लाइफ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। डीआईजी नेसकुमार ने कहा कि वह पुलिस से अनुरोध करेंगे कि प्रोसेक्युशन के साथ जागरुकता शिविर ज्यादा से ज्यादा आयोजित हो। उन्होने कहा कि लाकडाउन के कारण आम लोग आर्थिक दिकक्त का सामना कर रहे हैं ऐसे समय में हमें जागरुकता पर ज्यादा फोकस करना चाहिए। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के एसपी दीनेश कुमार ने ट्राफिक सिस्टम को दुरुस्त बनाने में क्या पहल की गई इसे विस्तार से बताया। इस अवसर पर प्रतिकूल परिस्थितियों में काम करने वाले ट्राफिक पुलिस को छाता, हेलमेट व दिया गया।
इधर सेव ड्राइव सेव लाइफ के तहत खड़गपुर शहर में मोटरसाईकिल रैली निकाली गई जो कि शहर भर में परिक्रमा की झपाटापुर में टेबलो के गुजरने के समय एडिशनल एसपी हेडक्वार्टर अमलान कुसुम घोष, डीएसपी हेडक्वार्टर परवेज सरफराज, खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी व अन्य वरीय पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News