बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीआरएम कार्यालय तीन दिनों के लिए बंद पूरे कार्यालय को होगा सेनिटाइजेशन, बीते एक सप्ताह में रोगियों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि 29 से 31 बंद, शनि-रवि साप्ताहिक छुट्टी, सोमवार से ही शुरु हो सकेगा सामान्य कामकाज


खड़गपुर। खड़गपुर शहर में रेल कर्मियों के बीच कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए खड़गपुर रेल डिवीजन की ओर से डीआरएम ऑफिस को 3 दिनों के लिए बंद करने की घोषणा की गई है। ज्ञात हो कि खड़गपुर रेल मंडल के डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने सर्कुलर जारी कर जानकारी दी है कि 29 जुलाई से 31 जुलाई तक कंट्रोल आफिस सहित पूरे डीआरएम कार्यालय के कामकाज बंद रहेगा यानि बुध से शुक्र बंद की घोषणा की गई है शनि-रवि को कार्यालय में साप्ताहिक छुट्टी है इसलिए सोमवार से ही डीआरएम कार्यालय में सामान्य कामकाज शुरु होगी।
 सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि पूरे डीआरएम भवन को सेनिटाइज व फागिंग का काम होगा। कंट्रोल के काम कुछ कमरों में शिफ्टिंग किया गया है शिफ्टिंग की निगरानी एडीआरएम कर रहे हैं।  केवल कुछ जरूरी विभागों के काम अधिकारी घर से ही करेंगे व फोन से संपर्क में रहेंगे। रेल सूत्रों का कहना है कि जिस तरह से पिछले दिनों एक के बाद एक रेल कर्मचारियों में संक्रमण बढ़ता जा रहा है इन सभी को देखते हुए डीआरएम कार्यालय को बंद करने का निर्णय लिया गया। इधर सोमवार को बड़ी संख्या में पाजिटिव आने के बाद डीआरएम कार्यालय के 14 लोगों को क्वारेंटाइन में भेजे जाने की खबर है। ज्ञात हो कि कर्मचारियों के अलावा उसके प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष संपर्क में आए लोग भी बड़ी संख्या में संक्रमित हो रहे हैं। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News