कचड़ा फेंकने को लेकर हुए किराएदार व मकान मालिक में हुआ विवाद, मकान मालिक घायल

 
खड़गपुर। कचड़ा फेंकने को लेकर किराएदार व मकान मालिक के बीच के विवाद में हाथापाई में मकान मालिक घायल हो गया पुलिस किराएदार से पूछताछ कर रही है जबकि घायल मकान मालिक का मेदिनीपुर मेडकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह सौदागर होटल इलाके में कचड़े को लेकर किराएदार हार्ड वेयर दुकानदार बसंत पाल व मालिक सत्यनारायण सिंह उर्फ शक्ति के बीच विवाद हो गया
इसी बीच दोनों पक्ष के बीच हाथापाई हो गई जससे बसंत पाल के हंसुए से घायल हो गया शक्ति की पत्नी तारा सिंह ने खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया कि बसंत ने उसके पति शक्ति का गला काट देने के उद्येश्य से हमला किया पर उसके पति ने बचाने की कोशिश की जिससे उसके बांये हाथ की कलाई कट गया उसने खुद पर भी हमले का आरोप लगाया है।
शक्ति को पहले चांदमारी फिर मेदिनीपुर मडिकल कालेज ले जाया गया पता चला है कि उसकी तीन नसें कट गई जिससे कुल सात स्टीच हुए हैं इधर पुलिस बसंत पाल से पूछताछ कर रही है घटना से इलाके में उत्तेजना व्यापेत है पता चला है कि शक्ति के यहां पर पाल दुकान ले रखा है शक्ति उसे खाली कराना चाहता है लेकिन खाली ना करने के कारण दोनों पक्ष के बीच मनमुटाव लंबे अर्से से जारी है ज्ञात हो कि शक्ति का चाय की दुकान व केबुल बिजनेस है।   

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News