ग्राहक को दूध ना दे पाने से क्षुब्ध व्यक्ति ने पेड़ में फांसी लगा आत्महत्या कर ली, सड़क दुर्घटना में पांचरुलिया के युवक की मौत



खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के घाघरा के समीप श्रीकृष्ण कॉलोनी गांव रहने वाले सुभाष बायेन (58) नामक व्यक्ति ने घर के समीप एक बागान में स्थित पेड़ में रस्सी से फंदा लगा झूल गया सुभाष की लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज पुलिस मामले क जांच कर रही है। सुभआष का बेटा प्रशांत ने बताया कि सुभाष रोगग्रस्त होने के कारण मानसिक तनाव में था सुभाष बागान में चौकीदारी का काम करता था व घर मे दो गाय पाल रखी है जिसका दूघ आईआईटी के चार प्रोफेसर के घर सप्लाई देता था बुधवार की सुबह दूध निकालते समय गाय के झटक देने से लगभग आधा किलो दूध गिर गया जिससे एक प्रोफेसर के घर नहीं दे पाया। प्रशांत ने बताया कि दूघ गिर जाने से घर में गुस्से से काफी चीखा चिल्लाया व दूध देने के बाद घर आकर भात खाया उसके बाद जहां काम करता है उस बागान के एक पेड़ में फंदा डाल झूल गया. प्रशांत का कहना है  कि उसके पिता ने अपने नाती जो उसी गांव में रहता है फोन कर फांसी लगा लेने की बात कही पर भांजा मोबाइल खेल में वयस्त रहने के कारण थोड़ी देर से पहुंचा तब तक घटना घट चुकी थी सुभाष की लाश को बरामद कर पुलिस अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप मामले की जांच कर रही है।
खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के सादतपुर –प्रतापुर राजमार्ग पर सड़क हादसे में नाटू कोटाल नामक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नाटू पैदल कहीं जा रहा था तभी सुबह सभवतः ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया उसे तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। सादतपुर आउटपोस्ट प्रभारी समर राय ने बताया कि नाटू के सिर पर चोट लगी थी वाहन का पता नहीं चल पाया है मामले की जांच की जा रही है। इधर सबंग थाना के शेखबाड़ गांव के रहने वाले श्रीकांत मान्ना ने पत्नी से झगड़कर कीटनाशक खा आत्महत्या कर ली।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News