राइटर्स में पुलिसकर्मी की आत्महत्या से दासपुर में शोक की लहर



खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर के रहने वाले विश्वजीत कारक(38) नामक पुलिसकर्मी ने कोलकाता के राइटर्स बिल्डिंग में अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। दासपुर में जब उसके परिजनों को इस बात का पता चला तो वे चकित रह गए व वहां शोक पसर गया। ज्ञात हो कि विश्वजीत की तैनाती रायटर्स बिल्डिंग के 6 नंबर गेट पर थी वहां व सुरक्षा व्यवस्था संभालना था। पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से वह तनाव से गुजर रहा था। आज शाम करीब 3:30 बजे उसने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद लालबाजार थाना पुलिस वहां पहुंची व शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट पता कर रही है कि मामला आत्महत्या का है या कुछ और इधर दासपुर में घटना से शोक की लहर दौड़ गई है।
सांप के डंसने से किशोरी की मौत. झाड़फूंक के चक्कर में देर से हुई इलाज 
पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना के सोनामई गांव में सांप के काटने से सोनाली सामंत(14) नामक किशोरी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर अपने घर पर सोई हुई थी उस समय किसी सांप ने उसके हाथों में डंस लिया। पता चलने पर परिजनों ने उसे पहले अस्पताल ले जाने के बजाय किसी बाबा के पास झाड़-फूंक के लिए ले गए। वहां हालत और खराब होने पर फिर उसे पहले पांशकुड़ा व फिर तमलुक अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर पहले ही उसे अस्पताल ले जाते तो किशोरी की जान बच जाती।  
गिट्टी लदा ट्रक पलटने से एक घायल 
झाड़ग्राम जिले के बिनपुर एक नंबर ब्लॉक के दहीजुड़ी में राज्य सड़क पर गिट्टी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर धान के खेत में गिर गया जिससे गिट्टी भी फैल गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है स्थानीय लोगों ने घायल को बरामद कर झाड़ग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया अनुमान लगाया जा रहा है कि ओवरलोडिंग के कारण यह दुर्घटना घटी पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News