सड़क दुर्घटना में रेल कर्मी की मौत, वाहन चालक गिरफ्तार, जयहिंदनगर में हुआ हादसा, मृतक नीमपुरा का रहने वाला, मेदिनीपुर कालेजियट स्कूल मैदान से व्यक्ति की लाश बरामद होने से सनसनी


खड़गपुर। जयहिंदनगर के पास गुरुवार की दोपहर हुई ट्रक व बाईक के बीच हुई टक्कर में रेल कर्मी की मौत हो गई पुलिस ट्रक चालक को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है जबकि दोनों वाहन को जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे एस रामकृष्णा नामक रेलकर्मी ड्यूटी कर घर वापस आ रहा था तभी जयहिंदनगर देशबंधु क्लब के पास ट्रक की चपेट में आने से रामकृष्णा बुरी तरह घायल हो गया स्थानीय लोग उसे रेल मुख्य अस्पताल भेज दिया जहां लगभग आधे घंटे के बाद रामकृष्णा ने दम तोड़ दिया पता चला है कि रामकृष्णा के दो बच्चे हैं व नीमपुरा में रेल क्वार्टर में रहता था। इधर पुलिस चालक गौरहरि धर को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है जबकि ट्रक व मोटरसाईकिल दोनों को जब्त कर मामले की जांच कर रही है गौरहरि पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदकुमार थाना के खंची इलाके का रहने वाला है। मृतक की लाश का शुक्रवार को खड़गपुर महकमा अस्पताल में अत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा। इधर घटना के बाद नीमपुरा में शोक व्याप्त हो गया।
जबकि मेदिनीपुर कालजियट स्कुल मैदान से मेदिनीपुर कोतवाली थाना पुलिस झाड़ग्राम जिले के सरडिहा के मूल निवासी अशोक राणा की लाश बरामद की है।पता चला है कि अशोक मेदिनीपुर होम्योपैथी कालेज के सामने बस्ती इलाके में रहता था व राजमिस्त्री का काम करता था बीते कई दिनों से काम ना मिलने के कारण इन दिनों एक फास्ट फूड दुकान में काम शुरु किया था आज दोपहर उसकी लाश मिलने की खबर पाने से स्थानीय लोग स्तब्ध है।     

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News