मलिंचा में कोरोना को मात देने वापस घर आने पर शिक्षिका का लोगों ने किया स्वागत, डा. जायसवाल ने भी कोरोना को दिया मात, रेल महकमे में खुशी की लहर




 खड़गपुर।  एक ओर जहां कोरोना का प्रकोप जारी है वहीं मंगलवार को कई लोग कोरोना से जंग जीत घर वापस आए जिसमें रेल मुख्य अस्पताल के डा. ए के जायसवाल प्रमुख है। डा. जायसवाल के कोरोना को मात दे घर वापसी से रेल महकमें के लोग खुश है इधर मलिंचा प्रजापति घर के समक्ष एक शिक्षिका ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए कोरोना की जंग जीत अपने घर वापस आने पर संकट मोचन हनुमान मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने  योद्धा की फुलों की वर्षा और तालियों के साथ स्वागत किया तथा मनोबल बढ़ाने के लिए गुलाब फूल, मास्क तथा सेनिटाइजर उपहार स्वरूप भेट किया।
ज्ञात हो कि शिक्षिका के मायके वार्ड 10 बिशाल पाड़ा में तीन लोग संक्रमित हुए थे जहां से फिलहाल एक का इलाज चल रहा है जबकि शिक्षिका के पिता सहित एक अन्य घर वापस आ चुके हैं। इधर शिक्षिका के पति विकास गोप व परिजनों ने रोगी के इलाज व उसके परिजनों के स्वैब टेस्ट सहित अन्य काम के लिए पुलिस व डाक्टर, नर्स सहित स्वास्थय विभाग के संवेदनशीलता की तारीफ की है।




0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News