विगो वीडियो से चर्चित विवाहिता घर से साढ़े तीन लाख रु जेवरात ले लापता तापसी सीरियल में हीरोईन की भुमिका के लिए दिए थे पैसे, संजय माईति नामक युवक को खोज रही पुलिस

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल महकमा इलाके के रामजीवनपुर की रहने वाली तापसी बंदोपाध्याय नामक 24 गृहवधु को टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर एक युवक उसे अपने साथ ले गया व साथ ही तापसी ने अपने घर से साढ़े तीन लाख रुपए भी चुरा कर साथ ले गई। ज्ञात हो कि तापसी शादीशुदा है और उसकी 7 साल की एक बेटी भी है।
दरअसल तापसी बहुत दिनों से विगो वीडियो नामक मोबाइल एप्प पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती थे पता चला है कि तापसी का उसी युवक से संपर्क भी इसी ऐप के जरिए हुआ था। बाद में युवक ने टीवी सीरियल में काम देने का वादा कर उसे अपने साथ ले गया। तापसी के पति ने बताया घर से जाते वक्त वह साढ़े तीन लाख रुपए भी ले गई। उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई हुई है।
पति का कहना है कि मेदिनीपुर में 15 व 16 मार्च को पैसे के लेनदेन को लेकर बैठक हुई थी पति का कहना है कि संजय माईति नामक व्यक्ति जो कि संभवतः खड़गपुर में रहता है उसी ने तापसी को सीरियल में हीरोइन बनाने की बात कह ले गया। तापसी 26 जून की सुबह बाजार करने के बहाने निकली व फिर वापस नहीं आई 27 को शिकायत दर्ज की गई है। 
चंद्रकोणा थाना प्रभारी सुब्रत पाठक का कहना है कि वीडियो में तापसी के साथ काम करने वाले युवक से पूछताछ की गई है पर कोई सुराग नहीं मिल सका है समर व तापसी दोनों की तलाश जारी है। कई लोगों का यह भी मानना है प्रेम प्रसंग का मामला है या नहीं यह भी जांच का विषय है।
पिता गोपीनाथ घोषाल का कहना है कि उसकी बेटी विगो वीडियो से चर्चित होने के बाद गलत लोगों के संगत में फंस गई व दामाद के घर बनाने के लिए निकाले गए साढ़े तीन लाख रु व जेवरात ले भागी बेटी श्रेयसी बनर्जी  ने भी अपने मां को वापस घर लौट आने की अपील की है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News