अगस्त माह के राज्यव्यापी लाकडाउन के दूसरे दिन खड़गुपर व आसपास से कुल 145 लोग गिरफ्तार, खड़गपुर शहर थाना से कुल 95 व ग्रामीण थाना इलाके से 50 लोग गिरफ्तार


खड़गपुर। अगस्त माह के राज्यव्यापी लाकडाउन के दूसरे दिन खड़गपुर व आसपास से कुल 145 लोगों को पुलिस लाकडाउन तोड़ने के आरोरप में गिरफ्तार किया गया है जिसमें से  खड़गपुर शहर थाना से कुल 95 व ग्रामीण थाना इलाके से 50 लोग गिरफ्तार हुए हैं। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि लाकडाउन के स्पेसिफिक मामले में कुल 77 लोगों को गिरफ्तार कर खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया गया जहां सभी को जमानत मिल गया इधर 18 प्रिवेंटिव केस में गिरफ्तार लोगों को खड़गपुर शहर थाना से जमानत पर रिहा किया गया।
जबकि खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके में लाकडाउन उल्लंघन के आरोप में कुल 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। ज्ञात हो कि बीते 5 तारिख को कुल 139 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।शनिवार को पुलिस ने लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए सुबह से  शहर के मलिंचा, खरीदा, इंदा, पुरातन बाजार सहित अन्य इलाकों से बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई  की। इधर पुलिस ने गैर जरूरी सामानों की दुकान खोले जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी दुकानें बंद कराई व दुकानदारों को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के कारण गिरफ्तार भी किया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News