खड़गपुर में कुल 27 पाजिटिव मिले, 22 चांदमारी व 5 रेल के भेजे गए सैंपल, इंदा ब्वायज स्कुल के पास एक ही परिवार के सर्वाधिक 6 संक्रमित, 36 पाड़ा के एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित, खड़गपुर शहर में रोगियों की संख्या पहुंची 211



खड़गपुर। खड़गपुर में सोमवार की रात कुल 27 लोग पाजिटिव मिले हैं जिसमें से 22 चांदमारी व 5 रेल के भेजे गए सैंपल tसे हैं  इधर शहर में कुल रोगियों की संख्या दो सौ ग्यारह पहुँच गई है। इंदा ब्वायज स्कुल के पास एक ही परिवार के सर्वाधिक 6 संक्रमित लोग संक्रमित हुए है पता चला है कि वार्ड 23 के रहने वाले उक्त परिवार में निजी कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति पहले ही पाजिटिव पाए गए थे जिसके बाद कुल 8 लोगों ने टेस्ट दिया था जिसमें से 6 लोग पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें 74 वर्षीय वृद्ध शामिल है तो 8 वर्षीय बच्ची व 10 वर्षीय लड़का शामिल है। इधर 36 पाड़ा की रहने वाली 35 वर्षीय घरेलू नौकरानी के 15 वर्षीय बेटा 8 वर्षीय बेटी व 60 वर्षीय महिला की मां भी संक्रमित हुई है। पता चला है कि पीड़िता नया बाजार में एक राशन दुकान के मालकिन के यहां काम करने जाती थी परिवार सक्रमित मालकिन के परिवार  के संपर्क में आने के कारण ही संक्रमित हुआ है।
इधर कौशल्या के रहने वाले 24 वर्षीय युवक भी संक्रमित हुआ है युवक अपने मां के साथ बीते कई महीने से अपने पिताजी के पास गया था जो कि रेल में सुपरवाइजर पद पर है 6 तारिख को मां व बेटा के लौटने के बाद दोनों ने सैंपल दिया था जिसमें से बेटा संक्रमित हुआ है पता चला है कि बेटा को कोलकाता में जॉब मिला था जहां ज्वाइन करने के लिए अपने घर कौशल्या आया था तभी संक्रमित हो गया। इधर रेल प्रशासन की ओर से भेजे गए सैंपल में से तीन दिनों तक कोई नया संक्रमित ना होने के बाद सोमवार को पांच लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें से आऱपीएफ पोस्ट से जुड़ा हुआ व्यक्ति भी है। चांदमारी अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने बताया कि 10 सैंपल सोमवार को अनिर्णित आया है जबकि  कुल 153 लोगों का सैंपल भेजा गया व 53 लोगों का एंटीजने टेस्ट हुआ। इसके अलावा मलिंचा रोड से 22 वर्षीय युवती, मीरपुर, देबलपुर, सुभाषपल्ली, बारबेटाय व विद्यासागपुर के रहने वाले लोग भी हैं। इधर खरीदा, इंदा, साउथ साइड व खऱीदा विधानपल्ला सहित अन्य इलाकों से भी लोग संक्रमित हुए हैं। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News