गिरफ्तार किए गए लोगों की रिहाई के लिए भाजपा ने खड़गपुर ग्रामीण थाना का किया घेराव, भाजपा समर्थकों ने राममंदिर में की पूजा

  • खड़गपुर। भूमि पूजन के दिन 5 अगस्त को खड़गपुर के रथतला मैदान में भी पूजा कर रहे  दो लोगों की रिहाई की मांग को लेकर भाजपा समर्थित राम भक्तों ने खड़गपुर ग्रामीण थाना का घेराव गुरुवार का किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि भूमि पूजन के दिन में वे लोग शांति पूर्वक पूजा अर्चना कर रहे थे तभी पुलिस ने वहां आकर लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया यहां तक कि महिलाओं पर भी पुलिस ने हाथ उठाया व लोगों को भगा भगा कर घरों में घुसकर मारा व बाद में हमारे लोगों को गिरफ्तार कर थाने भी ले गई। बाद में पुलिस ने 15 लोगों को तो छोड़ दिया लेकिन दो लोगों को अभी भी हिरासत में रखे हुए है व उनके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है। इसलिए आज उन्होंने उनकी रिहाई की मांग को लेकर थाना के घेराव कर प्रदर्शन किया व जल्द से जल्द उनकी रिहाई की मांग की। इधर पुलिस का कहना है कि उन्होंने पूजा पाठ करने के लिए किसी को गिरफ्तार नहीं किया था उन्होंने केवल लॉकडाउन तोड़ने व सोशल डिस्टेंसिंग के नियम ना मानने के कारण ही गिरफ्तारी की थी। अभिमन्यु गुप्ता का कहना है कि पुलिस की ओर से हिन्दू भाइयों के साथ नाइंसाफी की गई थी इसलिए हिन्दू  समाज की ओर से धरना प्रदर्शन किया गया। 
इधर भाजपा नेता अभिषेक अग्रवाल के नेतृत्व में आज भाजपा कार्यकर्ता व राम भक्तों ने गुरुवार को गोल बाजार राम मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कर पूजा अर्चना की। ज्ञात हो कि कल अयोध्या में भूमि पूजन के दौरान खड़गपुर शहर में भी राम भक्तों ने मंदिरों में पूजा अर्चना करना चाहा तो लॉक डाउन होने के कारण पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। हालांकि बाद में उन्हें देर रात छोड़ दिया गया। आज पूजा अर्चना के दौरान अभिषेक अग्रवाल ने खड़कपुर के विधायक प्रदीप सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव में जो बेटा बनकर उन्होंने वोट लिया था अगर वह लायक होते तो कल भूमि पूजन के दिन खड़गपुर शहर में भी भक्तों को पूजा करने से नहीं रोकते। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News