पति पत्नी ने खाया जहर पति की मौत, पत्नी की हालत नाजुक मथुराकाठी पत्थरखोली की घटना, नशे की गिरफ्त में था परिवार


खड़गपुर।  पति पत्नी ने जहर खा आत्महत्या की कोशिश की हांलाकि पति की मौत हो गई लेकिन पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।
मथुराकाठी पत्थरखोली की घटना से इलाके में शोक व्याप्त है
पता चला है कि परिवार नशे की गिरफ्त में था। जानकारी के मुताबिक पत्थर खोली के रहने वाले दंपत्ति तारकेश्वर राव व उसकी पत्नी लक्ष्मी शुक्रवार की शाम बीएनआर ग्राउंड के पास अचेत अवस्था में पाया गया दोनों ने आर्थिक तंगी व पारिवारिक विवाद के चलते जहर खा लिया था।
पुलिस को खबर मिलने पर दोनों को अचेत अवस्था में बरामद कर खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गय था जहां शनिवार की सुबह पति ने दम तोड़ दिया जबकि जिंदगी व मौत के बीच संघर्ष कर रही है
पता चला है कि दोनों आर्थित तंगी से गुजर रहे थे लगभग 7 साल का एक बच्चा भी है। लक्ष्मी की मां रेलकर्मी व उसके सहयोग से ही परिवार का गुजार चलता था पर लाकडाउन के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गया था
स्थानीय निवासियों का कहना है कि पत्नी को कई बार भीख मांग गुजारा करना पड़ता था तारकेश्वर तो शराब का आदि था ही लक्ष्मी भी शराब पीती थी पता नहीं कल किस बात को लेकर समस्या हुई दोनों ने जहर खा जान देने की कोशिश की।
टीएमसी के रेल क्षेत्र के प्रभारी बंटामुरली का कहना है कि खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी की सक्रियता से तुरंत दोनों को अस्पताल ले जाया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News