खड़गपुर में मोहरर्म में नहीं निकली ताजिया, अखाड़ा व जूलूस इंदा पीरबाबा में ताजिया में मन्नतें उतारी गई, हुई चादरपोशी, इमाम ने पढ़ा फातिमा व मिलाद कहीं मुहर्रम के पैसे कैंसर रोगी को दिए गए तो कहीं विद्यार्थियों के बांटे गए मास्क व स्टेशनरी


खड़गपुर। कोविड के कारण लगे प्रशासनिक पाबंदी के कारण खड़गपुर में मोहर्रम में ताजिया, अखाड़ा व जूलूस नहीं निकाली गई। इंदा पीरबाबा में प्रशासनिक ताजिया में मन्नतें उतारी गई, हुई चादरपोशी, फातिमा व मिलाद मौलान युसुफ ने पढ़े।
ज्ञात हो कि प्रशासन की ओर से जूलूस निकालने पर पाबंदी कई गई थी व खड़गपुर शहर थाना पुलिस की ओर से खिचड़ा बांटने के लिए कुल 8 अखाड़ व पांच सवारी कमेटियों को पांच हजार रु करके कुल 65 हजार रु अनुदान दिए गए थे जबकि पुरातन बाजार समाज संघ क्लब की ओर से पैसे कैंसर रोगी बापी दास को देने की घोषणा करने पर पुलिस की ओर से कुल दस हजार रु दिए गए।
जबकि अलाव सवारी कमेटि की ओर से मुहर्रम के मिले अनुदान से 35 विद्यार्थियों को पेन, पेंसिल, मास्क व सेनिटाइजर वगैरह बांटे। रविवार की शाम इंदा में हुए कार्यक्रम में  एसडीओ वैभव चौधरी, एडिशनल एसपी काजी शमसुद्दीन अहमद, एसडीपीओ सुकमल कांति दास विधायक प्रदीप सरकार, शेख हनीफ व अन्य उपस्थित थे। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुर्हरम मनाया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News