लाकडाउन तोड़ने के आरोप में खड़गपुर शहर से 85 गिरफ्तार, पुलिस कहीं स्कुटी की टायर की हवा खोली तो कहीं कराया उठक बैठक, युवक को अपना टी शर्ट खोल बनाना पड़ा मास्क


                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। लाकडाउन तोड़ने के आरोप में खड़गपुर शहर से 80 गिरफ्तार, कहीं स्कुटी के टायर की हवा खोली तो कहीं कराए गए उठक बैठक युवक को अपने टी शर्ट को मास्क बना पहनना पड़ा।

ज्ञात हो कि राज्यव्यापी लाकडाउन के दूसरे दिन शुक्रवार को पुलिस अभियान चला कुल 85 लोगों को गिरफ्तार किया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बत्या कि दोपहर  तक कुल 85 में से 53 स्पेसिफिक व 33 प्रिवेंटिव गिरफ्तारी हो चुकी है।

शहर में आज दुकान, बाजार कार्यालय तो नहीं खुले पर कुछ लोग आदतन सरकारी आदेश का उल्लंघन करते हुए पाए गए अभियान में निकली पुलिस ट्राफिक, इंदा हाथी गोला पुल साउथ साइड सहित शहर भर में गिरफ्तारी की। पुलिस को कई लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा।
कई युवकों को पुलिस उठक बैठक कराई तो स्कुटी छोड़ भागे लोगों के स्कुटी की हवा भी खोलती नजर आई पुलिस। एक युवक के मास्क ना पहने होने पर टी शर्ट को ही उतरवा मास्क बनवा दिया।
ज्ञात हो कि राज्य सरकार दो दिवसीय लाकडाउन की घोषणा की थी पर रविवार को नीट की परीक्षा के मद्देनजर शनिवार यानि 12 तारिख को होने वाले लाकडाउन को वापस ले लिया गया है शनिवार को लोग आम दिनों की तरह काम काज कर सकते हैं।   


0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News