सबंग थाना के सेकेंड आफिसर अतनु प्रमाणिक की कोविड से मौत, पुलिस महकमे में शोक का माहौल, खड़गपुर सहित विभिन्न थानों में पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने अतनु को दी श्रद्धांजली


खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबंग थाना के एसआई (मेजोबाबू) अतनु प्रमाणिक की कोरोना की वजह से मौत हो गई केवल 38 वर्ष के अतनु प्रमाणिक ने आज सुबह हावड़ा के नारायणी अस्पताल में अंतिम सांस ली। ज्ञात हो कि एक दिन पहले ही उन्हें शालबनी कोविड अस्पताल से नारायणी अस्पताल ले जाया गया था लेकिन नारायणी अस्पताल में भी वह कोरोना से जंग जीत नही सके व उनकी मौत हो गई।
पता चला है कि बीते 5 तारीख को सबंग में ही किए गए एंटीजन टेस्ट में वह संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए डेबरा के सेफ होम में ले जाया गया। जहां बुखार कम ना होने पर उन्हें सालबनी लेवल 4 कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बाद में वहां भी सेहत में कोई सुधार ना दिखने पर उन्हें हावड़ा के नारायणी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें रात भर वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन फिर भी उनकी जान नही बच सकी अंत में आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।
पता चला है कि मेजोबाबू को डायबिटीज की भी बीमारी थी जिसके दवा वे लगातार लेते थे। अतनु अपने पत्नी व बेटी के साथ सबंग में ही भाड़े का घर में रहते थे। ज्ञात हो क सबंग बेलदा सहित विभिन्न थाना में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी के संक्रमित होने के बावजूद जिले में पुलिसकर्मी की यह प्रथम मौत है।
उनकी असामयिक मौत से पुलिस महकमा में शोक पसरा हुआ है आज खड़गपुर के एसडीपीओ सुकमल कांति दास ने अपने कार्यालय में जबकि खड़गपुर शहर थाना में राजा मुखर्जी, हिजली टीओपी में शुभंकर, नीमपुरा सहित अन्य थानों व टीओपी में पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News