नाले की मरम्मत की मांग को लेकर गरीब नवाज फाउन्डेशन ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन एसडीओ ने नगरपालिका ईओ को नाले की गार्ड वाल मरम्मत व सफाई के लिए कहा, नाले की पानी घरों में घुस आने से परेशान है लोग


खड़गपुर। नाले की मरम्मत की मांग को लेकर गरीब नवाज फाउन्डेशन ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा जिसके बाद एसडीओ ने नगरपालिका के ईओ को गार्ड वाल मरम्मत व सफाई कामकाज देखने को कहा ज्ञात हो कि नाले की पानी घरों में घुस आने से परेशान है वार्ड संख्या 4 व 5 के लोग। एसए खान का कहना है कि भवानीपुर से हरिश्चंद्र बर्निंग घाट तक जाने वाली लगभग 220 मीटर का नाला जो कि 4 और 5 से गुजरता मरम्मत व सफाई नहीं होती है।

जिससे स्थानीय निवासियों को प्रत्येक वर्ष वर्षाकाल में नालियों के जल-प्लावन के कारण समस्याओं से रूबरू होना पड़ता है। नालियों के दीवारें टूटी होने के कारण नालियों का गंदा व बदबू पानी लोगों के घरों में घुस जाता है एवं घरों की दीवारों को भी क्षतिग्रस्त कर देता है। इन समस्य़ाओं के कारण स्थानीय निवासियों को हरेक वर्ष वर्षाकाल में लगभग 6 महीनों के लिए किसी अन्य जगहों पर भाड़े के घरों में रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
शेख मुश्ताक ने कहा कि  फाउंडेशन ने समस्या को वार्ड संख्या 5 के पार्षद एवं खड़गपुर नगरपालिका के सामने उठाया लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। मो. अनीस का कहना है कि नाला सीमांत में होने के कारण व सेंट्रल फंड के अभाव में नाले पर समुचित काम नहीं हो सका दोनों पार्षदों ने अपने फंड से काम करवाए थे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

Advisement

KGP News
KGP News