वीणावादिनी को पुष्पांजली दे खुद को कंसावती नदी में विसर्जित कर ली खड़गपुर की “सरस्वती” ने, सरस्वती पूजा घूमने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत, पूजा की तैयारी में जुटी छात्रा की भी हुई थी सड़क हादसे में मौत

385
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर महकमा इलाके में घटी दो अलग अलग घटनाओं में दो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल है घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण ब्लाक के बाढ़मुनीबगढ़ गांव की रहने वाली व मेदिनीपुर कालेज के अंग्रैजी साहित्य के द्वितीय वर्ष की छात्रा ने शनिवार को कंसावती नदी में छलांग लगा आत्महत्या कर ली। पता चला है कि जनार्दनपुर हायर सेकेंड्री स्कुल की छात्रा रही संगीता महापात्रा आज मां सरस्वती को अंजली देने के बाद पास के कंसावती नदी में चली गई व एकांत में जाकर नदी में छलांग लगा दी जिसे देख युवक ने छलांग लगा उसे नदी से निकाल मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डाक्टर ने संगीता को मृत घोषित कर दिया। ज्ञात हो कि संगीता सन 19 में 96.4 फीसदी अंक पाकर पश्चिम मेदिनीपुर जिले में छात्राओं में टापर हुई थी व उसे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से पुरस्कृत किया गया था पर उस मेधावी छात्रा के दुखद अंत से इलाके के लोग मर्महत है। पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि संगीता के घरवाले उसे नर्सिंग पढ़ाना चाह रहे थे पर संगीता की रुचि अंग्रेजी साहित्य में थी जिसके कारण नर्सिंग में भर्ती होने के बाद नर्सिंग की पढ़ाई छोड़ अंग्रेजी साहित्य में दाखिला ली थी जिसके बाद से ही घऱवालों से अनबन चल रहा था व उस पर पहरेदारी की गई थी शुक्रवार की रात को भी परिवार वालो से संगीता के अनबन की खबर है। जांच के बाद ही आत्महत्या के सही कारण का पता चल पाएगा।

इधर सरस्वती पूजा के अवसर पर घूमने जा रहे मोटरसाईकिल सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उसका दोस्त घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक नारायणगढ़ थाना के कोईतगढ़ के समीप मकरामपुर-तेमाथानी सड़क पर मछली लदे पिकअप वैन को पीछे से धक्का मारने के बाद मोटरसाईकिल सवार सौरव जानाः20) की घटनास्थल में मौत हो गई जबकि उसके दोस्त का इलाज चल रहा है इधर एक अन्य घटना में बेलदा देउली बाजार से केशियाड़ी पूजा घूमने जा रहे मोटरसाईकिल चालक सड़क हादसे में घायल हो गया।

जबकि शुक्रवार को स्कुल में हो रहे सरस्वती पूजा की तैयारी में जुटे तीन सहेलियों को झाड़ग्राम थाना के मोहनपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में ट्क धक्का दे फऱार हो गया जिससे मौसमी शबर नामक नौंवी की छात्रा की मौत हो गई जबकिउशकी सहेली शिखा व सुमित्रा घायल हो गई थी दोंनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया था।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com